Close

Recent Posts

CORONA ਪੰਜਾਬ

सरदार बादल द्वारा निहंग वेश में कुछ समाज विरोधी तत्वों द्वारा पुलिस पर किए हमले की निंदा

सरदार बादल द्वारा निहंग वेश में कुछ समाज विरोधी तत्वों द्वारा पुलिस पर किए हमले की निंदा
  • PublishedApril 12, 2020

लोगों को सरकार का सहयोग करने के लिए कहा

कहा कि डॉक्टर तथा स्वास्थ्य कर्मचारी मानव जाति के सच्चे नायक हैं, इनके परिवारों का साथ दो

सरदार बादल ने स्वास्थ्य कर्मचारियों को अपनी सेवाएं पेश की

यहां एक प्रेस बयान जारी करते हुए सरदार बादल ने कहा कि इस समय पूरे देश में पुलिस तथा अर्द्ध सैन्य बलों के सदस्य बेहद बहादुरी, लगन तथा निःस्वार्थ बलिदान की भावना से एक बेहद कठिन काम कर रहे हैं। उन्होने कहा कि वह मानवता को बचाने के लिए एक अद्दश्य दुश्मन के खिलाफ खतरनाक लड़ाई लड़ रहे हैं, जैसे हमारे बहादुर फौजी हमारी सीमाओं को बचाने के लिए लड़ते हैं। उन्होने कहा कि पुलिस कर्मचारी अपने परिवारों को भूलकर दिन-रात यह सुनिश्चित करने में लगे हैं कि यह अद्दश्य दुश्मन हमें हरा न दे। इस अवसर पर वह हमारी सराहना के हकदार हैं, न कि ऐसे घटिया व्यवहार के, जैसे कि कुछ समाज विरोधी तत्वों द्वारा इनके साथ किया गया है।

डॉक्टरों, नर्सों तथा बाकी स्वास्थ्य कर्मचारियों की सराहना करते हुए सरदार बादल ने उन्हे आज ‘मानवता के सच्चे नायक’ करार दिया। सरदार बादल ने लोगों को इन यौद्धा स्वास्थ्य कर्मचारियों के परिवारों के साथ डटकर खड़े होने तथा उनका आभार व्यक्त करने के लिए कहा। उन्होने कहा कि मानव जाति इन डॉक्टरों तथा इनके सहयोगियों की कर्जदार है, जो अपने परिवारों को भुलाकर निःस्वार्थ भावना से मानवता की सेवा कर रहे हैं। हम इनका कर्ज कभी नही उतार पाएंगे, पर हमें इनके प्रति आभार जरूर व्यक्त करना चाहिए।

सरदार बादल ने कहा कि वह इन डॉक्टरों, नर्सों तथा स्वास्थ्य कर्मचारियों यां उनके परिवारों की हर तरह से सहायता करके खुश होंगे। उन्होने कहा कि इन स्वास्थ्य कर्मचारियों की फौज का कोई भी सदस्य मेरे साथ किसी भी समय सीधा आकर यां फौन पर संपर्क कर सकता है उन्होने कहा कि हम तुम्हारे कितने ऋणी हैं, इसे बयान करने के लिए हमारे पास शब्द नही हैं।

सरदार बादल ने देश के लोगों तथा खासतौर पर पंजाबियों तथा पूरी दुनिया में रहते सिखों से अनुरोध किया है कि वह एक जिम्मेदार तथा समझदार नागरिक होने का उदाहरण पेश करना जारी रखें। उन्होने कहा कि सिखों को पूरी दुनिया में न सिर्फ सरकारी कार्यों में सहायता करते हुए, बल्कि लंगर सेवा द्वारा गरीबों तथा जरूरतमंदों की सेवा करते देख बेहद खुशी होती है।

सरदार बादल ने कोरोना वायरस के खिलाफ युद्ध में सरकार को अपनी सेवाएं पेश की। उन्होने कहा कि मैं इस काम के लिए 24 घंटे उपस्थित हूं। सरदार बादल ने लोगों से अनुरोध किया कि वह सिखों द्वारा दुनिया भर में चलाई जा रही लंगर सेवा में आगे आकर योगदान दें।

Written By
The Punjab Wire