Close

Recent Posts

CORONA ਪੰਜਾਬ

लॉकडाउन के दौरान खाद्य एवं सिविल सप्लाई विभाग के मुलाजि़मों और अधिकारियों द्वारा निभाई जा रही ड्यूटी की आशु द्वारा सराहना

लॉकडाउन के दौरान खाद्य एवं सिविल सप्लाई विभाग के मुलाजि़मों और अधिकारियों द्वारा निभाई जा रही ड्यूटी की आशु द्वारा सराहना
  • PublishedApril 6, 2020

चंडीगढ़, 6 अप्रैल। पंजाब के खाद्य एवं सिविल सप्लाई और उपभोक्ता मामलों संबंधी मंत्री भारत भूषण आशु आज यहाँ एक प्रैस बयान जारी करते हुए विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों द्वारा लॉकडाउन के दौरान निभाई जा रही ड्यूटी की भरभूर सराहना की।

आशु ने कहा कि आज जब कोविड-19 के ख़तरे के मद्देनजऱ कोई भी अपने घरों से निकलने का हौसला नहीं जुटा पा रहा उस समय विभाग के कर्मचारियों और अधिकारियों ने राज्य सरकार और जि़ला प्रशासन का साथ देते हुए पंजाब राज्य में ज़रूरी वस्तुओं की सप्लाई चेन को बहाल कर दिया है।

उन्होंने कहा इन अधिकारियों और कर्मचारियों ने न केवल पंजाब राज्य बल्कि देश के अन्य हिस्सों में भी अनाज पहुंचाने के लिए विशेष प्रयास किए जिसके स्वरूप स्पैशल ट्रेनों और ट्रकों के द्वारा अन्य राज्यों को अनाज भेजना संभव हो सका और इस कार्य के लिए अपेक्षित लेबर की कमी के बावजूद स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी सामाजिक दूरी रखने सम्बन्धी हिदायतों की पालना करने को भी यकीनी बनाया।

उन्होंने कहा कि जहाँ विज्ञान आज के युग में ख़त्म हो जाता है वहां दुआएं शुरू हो जाती हैं और अब दुआएं लेने का मौका है।खाद्य मंत्री ने आशा अभिव्यक्त कि भविष्य में विभाग के अधिकारी और कर्मचारी इसी तरह काम करते रहेंगे और विभाग की इस छवि को और चमकाएंगे।

Written By
The Punjab Wire