Close

Recent Posts

ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

सरस मेला में श्री ब्राह्मण सभा गुरदासपुर को मिला उत्कृष्ट कार्यो के लिए गेस्ट ऑफ ऑनर

सरस मेला में श्री ब्राह्मण सभा गुरदासपुर को मिला उत्कृष्ट कार्यो के लिए गेस्ट ऑफ ऑनर
  • PublishedFebruary 7, 2020

गुरदासपुर।  क्षेत्रीय सरस मेला – 2020 गुरदासपुर जो कि 4 फ़रवरी से 15 फरवरी तक अनाज मंडी गुरदासपुर में चल रहा है, में माननीय सहायक डिप्टी कमिश्नर विकास रणधीर सिंह मुधल ने श्री ब्राहमण सभा के राजेश कालिया की ओर से गुरदासपुर को समाज में उत्कृष्ट सेवाएं प्रदान करने के लिए विशेष तौर पर आमंत्रित किया गया।

सभा की ओर से अध्यक्ष जतिंदर शर्मा, महामंत्री रमेश शर्मा, राजेश कालिया, जगदीश मित्तर, श्याम लाल, ओंकार नाथ, जुगल किशोर,कंवलजीत शर्मा,अशोक शर्मा, योगेश शर्मा, प्रदीप पिचि, गौरव गांधी, कृष्णा मूर्ति, विजय कुमार भनोट आदि कार्यक्रम में पहुंचे।

सभा के सदस्यों ने कारीगरों द्वारा हस्तनिर्मित समान को खरीदा व समान की क्वालटी एवम कम कीमत की सराहना की।  कार्यक्रम में स्कूलों के बच्चों ने सभ्याचारक कार्यक्रम प्रस्तुत कर आये हुए समूह लोगों का मन मोह लिया। बच्चों द्वारा पेश कोरियोग्राफ विशेष आकर्षण का कारण बनी। 

 श्री ब्राह्मण सभा के अध्यक्ष श्री जतिंदर शर्मा ने माननीय विधायक स बरिंदर मीत सिंह पाहड़ा जी का भी धन्यवाद किया जिनकी कोशिश के कारण गुरदासपुर को यह मेले के कारण विशेष पहचान मिली है। इस कार्यक्रम में सेवा भारती की ओर से अशोक कुमार अध्यक्ष, सुभाष महाजन, अनूप दुग्गल आदि उपस्थित थे।  अंत में श्री ब्राह्मण सभा व सेवा भारती को उत्कृष्ट समाजिक सेवाएं प्रधान करने के लिए गेस्ट ऑफ ओनर दिया गया।

Written By
The Punjab Wire