Close

Recent Posts

ਕ੍ਰਾਇਮ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

पुरानी रंजिश को लेकर छह लोगो ने व्यक्ति को पीटा

पुरानी रंजिश को लेकर छह लोगो ने व्यक्ति को पीटा
  • PublishedNovember 28, 2019

दाना मंडी हरदोछन्नियां में पुरानी रंजिश को लेकर छह लोगों ने एक व्यक्ति की बुरी तरह से धुनाईं की। हमलावर घायल करने के बाद मौके से फरार हो गए। जबकि आसपास के लोगों ने पीडि़त को सिविल अस्पताल में घायल व्यवस्था में भर्ती करवाया। उधर थाना सदर पुलिस ने घायल के बयान कमलबंद करने के बाद छह आरोपियो को नामजद कर अगली कार्रवाई शुरु कर दी है।

जानकारी देते हुए एएसआई कुलदीप सिंह ने बताया कि पुलिस को दी शिकायत में पीडि़त अर्जुन पुत्र सोम नाथ निवासी घोनेवाल थाना रमदास जिला अमृतसर ने बताया कि वह 19 नवंबर को अनाज मंडी हरदोछन्नी में ट्रक पर बोरिया लोड कके रात साढ़े आठ बजे आया था। मंडी में पुरानी रंजिश रखने वाले बाल कृष्ण पुत्र पन्नू राम ने अपने साथियों को साथ लेकर उस पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। हमलावर उसे घायल करने के बाद मौके से फरार हो गए।

एएसआई कुलदीप सिंह का कहना है कि पीडि़त के बयानों के आधार पर आरोपित बालकृष्ण पुत्र पन्नू राम, सुखविंदर कुमार,जसविंदर कुमार पुत्र बाल कृष्ण, बलविंदर मसीह पुत्र अल्ला दत्ता, बैप्पी मसीह पुत्र बलविंदर मसीह निवासी भोपर सैदां,लाल पुत्र बोध राज निवासी झबकरा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। इनको पकडऩे के लिए पुलिस द्वारा छापेमारी की जा रही है।

Written By
The Punjab Wire