गांव लौट रही महिला से मोटरसाईकल सवार ने छीना पर्स,

गुरदासपुर।  मोपेड पर सवार होकर अपने गांव लौट रही महिला से दो नौजवान मोटरसाइकिल लूटेरों ने पर्स छीन लिया और फरार हो गए। इस दौरान महिला ने एक लूटेरे की भी पहचान कर ली। जबकि दूसरे की पहचान नहीं हो सकी। इस संबंध में थाना बहरामपुर की पुलिस ने लूटेरों के खिलाफ मामला दर्ज करके तलाश आरंभ कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में इंद्रजीत कौर पत्नी हरमीत सिंह निवासी जैनपुर ने बताया कि वह अपनी मां हरजिंदर कौर के साथ अपनी मोपेड नंबर पर सवार होकर गुरदासपुर से अपने गांव को जा रही थी। जब वह गांव डाला के सामने पहुंची तो गुरदासपुर साइड से दो नौजवान मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए। जिन्होंने पीछे बैठी उसकी मां से झपटा मारकर पर्स छीन लिया। जब तक वह शोर मचाते लूटेरे बहरामपुर साइड की ओर फरार हो चुके थे। उसने बताया कि पर्स में दो सोने की बालियां, दो चांदी की पायल,  दो मोबाईल फोन, दस हजार रुपए नकदी व अन्य बैंक की कापियां थी। उसने बताया कि उसके परिवार ने जब लूटेरों की तलाश की तो पता चला कि उक्त लूट सुनील कुमार उर्फ बाबा निवासी गांव बैंसा ने अपने एक अज्ञात साथी के साथ मिलकर की है।

मामले की जांच कर रहे एसआई तारा सिंह ने बताया कि पीडि़त महिला के ब्यानों के आधार पर उक्त लूटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरु कर दी गई है। 

Coronavirus Update (Live)

Coronavirus Update

error: Content is protected !!