इंटों से वार कर पोलिओं ग्रस्त युवक की हत्या , जुआ खेलने तथा शराब पीने का आदी था मृतक

गांव मान ​कौर सिंह के खंडहर में पड़ा था मृतक का शव

गुरदासपुर, 16 अक्तूबर (मनन सैनी)। शुक्रवार सुबह गांव मान कौर सिंह से एक व्यक्ति का खून से लथपथ पड़ा शव बरामद हुआ है। मृतक के शव पर इंट के कई पत्थरों से निशान से थे।​ जिसके चलते पुलिस ने मृतक की बहन के ब्यानों के आधार पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। मृतक की पहचान अमरजीत सिंह उर्फ बिट्टू (52) पुत्र ​तरसेम लाल निवासी राम नगर के रुप में हुई है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव मान कौर ​सिंह निवासी मलकीत सिंह सुबह छह बजे सैर के लिए घर से बाहर निकले। इस दौरान उसने होमगार्ड ट्रेनिंग सेंटर की खंडहर बनी पुरानी इमारत में एक व्यक्ति खून से लथपथ शव देखा। जिस संबंधी उन्होंने तुरंत गांव के सरपंच को बताया तथा सरपंच ने पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलने पर थाना सिटी प्रभारी जबरजीत सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे तथा हालातों का जायजा लिया तथा शव को कब्जे में लेकर सिवल अस्पताल पहुंचाया। 

इस संबंधी मृतक की बहन परमजीत कौर पत्नी ​बिशन दास निवासी इंद्रोरा (हिमाचल प्रदेश) ने बताया कि अमरजीत गांव रामनगर में उनके मायका घर पर अकेला रहता था। उनके माता-पिता तथा एक अन्य भाई की मौत हो चुकी है  तथा छोटा भाई हिमाचल में ही काम करता है। अमरजीत ​पोलियों का मरीज था तथा शराब पाने का आदी था तथा कई बार बाहर ही सो जाता था। उन्होने शव की पहचान की।  वहीं गांव वालों ने बताया कि अमरजीत  रोज इसी इमारत में जुआ खेलने के लिए आता था। रात भर भी काफी लोग जुआ खेलते रहते थे तथा आपस में लड़ते झगड़ते रहते थे।  उन्हीं में से किसी ने इस को मौत के घाट उतार दिया है।

प्रभारी जबरजीत सिंह ने बताया कि मृतक की बहन परमजीत कौर पत्नी बिशन दास निवासी इंद्रोरा हिमाचल प्रदेश से शव की पहचान करवा कर ली गई है । मृतक के शव पर इंटों से कई वार के निशान मिले तथा पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होने कहा कि आरोपी जल्द पुलिस की गिरफ्त में होगें। 

error: Content is protected !!