ओवरटेक करते हुए आलटों व बोलेरों आपस में टकराई, तीन व्यक्ति घायल

बोलेरों सवार व्यक्ति हालत गंभीर होने के चलते अमृतसर भर्ती 

गुरदासपुर, 16 अक्तूबर (मनन सैनी)। शुक्रवार को गांव आलेचक्क बाइपास पर ओवरटेक करते आलटो व बोलेरो गाड़ी में टक्कर हो गई। हादसा इतना भयानक था कि दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। बीच सवार बाप बेटे समेत तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही थाना सदर की पुलिस मौके पर पहुंची। जिन्होंने घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं बोलेरो गाड़ी सवार व्यक्ति की हालत बहुत गंभीर बताई जा रही है। जिसे डाक्टरों ने अमृतसर के लिए रेफर कर दिया। लेकिन परिवारिक सदस्य उसे गुरदासपुर के ही एक निजी अस्पताल में ले गए। वहीं पुलिस ने कंडम हुई दोनों गाड़ियों को थाने में जब्त कर लिया है। 

जानकारी देते हुए घायल गगनदीप निवासी जेल रोड गुरदासपुर ने बताया कि वह सुबह अपने आठ वर्षीय बेटे अवीराज के साथ अपनी आलटो गाड़ी परसवार होकर कलानौर साइड पर जा रहा था। गाड़ी उसने दोरांगला रोड से होते हुए आलेचक्क बाइपास की तरफ घुमा ली। बाइपास के पास पीछे से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो उनकी गाड़ी को ओवरटेक करती हुई आगे निकलने लगी। इस दौरान बेलोरो गाड़ी अनियंत्रित हो गई और उनकी गाड़ी को साइड लग गई। जिसके बाद उनकी गाड़ी सीधी सड़क किनारे वृक्ष से टकरा गई। जबकि बेलोरो गाड़ी एक थड़े से टकराने के बाद सीधी वृक्ष से टकरा गई। हादसे में वह दोनों बाप बेटा और बेलोरो गाड़ी चालक भी बुरी तरह से घायल हो गया। जबकि दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। हादसे में उन्हें काफी चोटें लगी है। 

उधर पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे थाना सदर के एसएचओ जतिंदर पाल ने बताया कि घायलों को अस्पताल पहुंचाने के बाद दोनों गाड़ियों को भी थाने में जब्त कर लिया है। उन्होंने बताया कि बोलेरो गाड़ी चालक की पहचान पलविंदर सिंह निवासी गाव नबीपुर डेरा के रुप में हुई है। इसको ज्यादा चोटें लगी है। इसकी हालत डाक्टरों द्वारा काफी गंभीर बताई जा रही है। उन्होंने बताया कि हादसे वाली जगह का उनकी ओर से जायजा लिया गया है। मामले की जांच की जाएगी कि हादसा किसकी लापरवाही से हुआ है।

error: Content is protected !!