गुरदासपुर में पिस्तौल के बल पर फायरिंग कर युवक से छीनी कार , बाल बाल बचा युवक

​गुरदासपुर, 4 सितंबर (मनन सैनी)। पुलिस चौकी बरियार  के अधीन आते एक रेस्टोरेंट के पास तीन नकाबपोश युवकों ने एक वरना गाड़ी को पिस्तौल के बल पर छीन और ड्राइवर पर फायरिंग भी की। घटना की सूचना मिलने के तुरंत पश्चात जिले भर के पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

जानकारी देते हुए कोट मोहन लाल निवासी गुरप्रीत सिंह ने बताया कि वह घर से निजी काम के चलते गुरदासपुर शहर आया हुआ था वह कुछ खाने के लिए बरियार हाईवे पर एक रेस्टोरेंट में जैसे ही दाखिल होने के लिए अपनी गाड़ी नंबर पीबी06ए एक्स 8405 से नीचे उतरा तो पीछे से तीन नकाबपोश युवकों ने एकदम से उस पर पिस्तौल तान दी।जिसका उसने विरोध करना शुरू कर दिया लेकिन तीनों व्यक्तियों में से एक ने पिस्तौल निकालकर पीड़ित के टांग पर फायर कर दिया। गनीमत यह रही के वह इसमें बच गया और गोली उसकी टांग को छूकर निकल गई। जिसके बाद उसने अपनी कार की चाबी आरोपियों को दे दी और वह वरना गाड़ी लेकर फरार हो गए। 

मामले की सूचना मिलने के तुरंत पश्चात डीएसपी सिटी सुखपाल सिंह, पीसीआर की टीमें, मौके पर पहुंची और गुरप्रीत सिंह के बयानों को कलम बंद किया। वहीं एसएसपी गुरदासपुर राजिंदर सिंह सोहल ने बताया कि इस घटना के बाद जिले भर में अलर्ट कर दिया गया गुरदासपुर के साथ-साथ बटाला गया पठानकोट पुलिस को भी अलर्ट कर दिया गया ।आरोपी गाड़ी छीनने के बाद पठानकोट की तरफ निकल गए। 

Coronavirus Update (Live)

Coronavirus Update

error: Content is protected !!