Close

Recent Posts

ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਪੰਜਾਬ

सांसद सनी देओल ने कोविड़ संबंधी प्रशासन के कार्यो पर जताई संतुष्टी, प्रशासन कर रहा पूरे प्रयास, लोग भी करवाए अपने टैस्ट- सनी देओल

सांसद सनी देओल ने कोविड़ संबंधी प्रशासन के कार्यो पर जताई संतुष्टी, प्रशासन कर रहा पूरे प्रयास, लोग भी करवाए अपने टैस्ट- सनी देओल
  • PublishedSeptember 4, 2020

अधिकारियों से मौजूदा कोरोना हालात की समी​क्षा करने हलके में पहुंचे सांसद सनी देओल

सांसद ने प्रशासन को हरसंभव मदद का दिया भरोसा 

मनन सैनी
गुरदासपुर, 4 सितंबर। हलका गुरदासपुर के सांसद एवं सिने स्टार सनी देओल शुक्रवार को अचानक गुरदासपुर पहुंचे तथा डीसी मोहम्मद इश्फाक, एसएसपी राजिंदर सिंह सोहल से कोरोना वायरस एवं विकास कार्यो को लेकर चर्चा की। इस मौके पर सांसद ने प्रशासन की ओर से किए गए जा रहे प्रंबंधों पर अपनी तसल्ली जताते हुए उन्हे हर संभव मदद का भरोसा दिया। वहीं उन्होना कहना है कि प्रशासन अपने स्तर पर बेहद ​बढ़िया प्रयास कर रहा है परन्तु लोगों को भी अपने टैस्ट करवाने के लिए आगे आना चाहिए। उन्होने डिप्टी ​कमिशनर गुरदासपुर से हलके में ओर ज्यादा टैस्टिंग करवाने पर जोर देते हुए लोगो से भी अपील की कि कोरोना कोई अभिशाप या कलंक नही है। यह सिर्फ एक बिमारी है जिसे हम सभी मिल कर हरा सकते है।  
कोरोना वायरस के चलते सांसद के आने की खबर मीडिया तक से छिपाकर रखी गई एवंं भाजपा वर्करों को भी उनके आगमन की सूचना सोशल मीडियां के माध्यम से मिली। हालाकि गुरदासपुर में अधिकारियों से मीटिंग के उपरांत सांसद पठानकोट में अधिकारियों से मीटिंग करने के लिए चले गए। 

इस संबंधी गुरदासपुर के डिप्टी कमिशनर मोहम्मद इश्फाक ने बताया कि सांसद को हलके में कोविड़-19 संबंधी प्रंबंधों संबंधी अवगत करवाया गया है। वहीं हलके में चल रहे विकास कार्यो संबंधी जानकारी दी गई है। उन्होने बताया कि हलके में मनरेगा के तहत, पीने के पानी संबंधी विस्तारपूर्वक जानकारी दी गई और सांसद ने प्रशासन की हर संभव मदद का आश्वसान दिया है। वहीं एसएसपी गुरदासपुर राजिंदर सिंह सोहल की ओर से भी लॉ एंड आर्डर संबंधी जानकारी उपलब्ध करवाई गई। 

मीटिंग में वयस्थता के चलके सांसद सनी देओल से बात नही हो पाई परन्तु उनके पीए निरंजन विघासागर ने बताया कि सांसद ने गुरदासपुर में जिला प्रशासन की ओर से किए जा रहे कोविड़ से निपटने के लिए कार्यो संबंधी संतुष्टी जताई है। परन्तु इसी के साथ साथ उन्होने प्रशासन से टैस्टिंग बढ़ाने के लिए कहा है। बटाला में अवैध शराब कांड के मामले संबंधी उनका कहना है कि जांच के उपरांत ही कुछ कहा जा सकता है, बस जांच निष्पक्ष तरीके से होनी चाहिए। उन्होने बताया कि सांसद चाहते है कि लोग बिना वजह बिमारी को न बढ़ने दे तथा अपने टैस्ट करवाएं क्योंकि टैस्टिंग से ही संक्रमण का पता चल सकता है और सही समय पर टैस्टिंग करवा कर सही समय पर इलाज कर मृत्यु दर घटाई जा सकती है। इसलिए सभी को अपना टैस्ट करवाना चाहिए।

Written By
The Punjab Wire