Close

Recent Posts

CORONA ਪੰਜਾਬ

पीसीएस एसोसिएशन द्वारा मुख्यमंत्री कोविड राहत कोष में 11.29 लाख रुपए का योगदान

पीसीएस एसोसिएशन द्वारा मुख्यमंत्री कोविड राहत कोष में 11.29 लाख रुपए का योगदान
  • PublishedMay 20, 2020

चंडीगढ़, 20 मई: पंजाब सिविल सर्विसिज़ एसोसिएशन द्वारा मुख्यमंत्री कोविड राहत कोष में 11 लाख 29 हज़ार रुपए का योगदान दिया गया है। मुख्यमंत्री पंजाब के प्रमुख सचिव श्री तेजवीर सिंह को एसोसिएशन के प्रतिनिधियों की तरफ से प्रधान श्री राजीव गुप्ता के नेतृत्व में 11.29 लाख रुपए का चैक सौंपा गया। इस मौके पर मुख्यमंत्री के उप-प्रमुख सचिव श्री गुरिन्दर सिंह सोढी भी उपस्थित थे।

इस महामारी के खि़लाफ़ जंग में राज्य सरकार की मदद के लिए अपने सभी अधिकारियों को मुख्यमंत्री कोविड राहत कोष में अधिक से अधिक योगदान डालने की अपील करते हुये श्री गुप्ता ने कहा कि कोविड -19 ने समूचे विश्व को अपनी लपेट में लिया है और लाखों लोगों की सेहत और आर्थिक सुरक्षा के लिए गंभीर चुनौती खड़ी की है और इस बीमारी के साथ भारत का सेहत और आर्थिक ढांचा भी प्रभावित हुआ है। उन्होंने बताया कि एसोसिएशन की तरफ से मुख्यमंत्री कोविड राहत कोष में देने के लिए 11.29 लाख रुपए की राशि एकत्रित की गई है, जोकि विभिन्न अधिकारियों की तरफ से अपने वेतन में कटौती के द्वारा कोविड राहत कोष में पाये गए योगदान से अलग है।

पीसीएस एसोसिएशन ने भरोसा दिया कि पीसीएस अधिकारी कोविड -19 के खि़लाफ़ जंग में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे और इस चुनौती के मुकाबले के लिए अपने अथक यत्न जारी रखेंगे। एसोसिएशन की सराहनाा करते हुये श्री तेजवीर सिंह ने कहा कि इस मुश्किल घड़ी में राज्य के लोगों की मदद के लिए आगे आकर पीसीएस एसोसिएशन ने सराहनीय यत्न किया है।

Written By
The Punjab Wire