Close

Recent Posts

CORONA ਪੰਜਾਬ ਮੁੱਖ ਖ਼ਬਰ

पंजाब सरकार द्वारा अध्यापकों और कंप्यूटर फैकल्टी के ऑनलाईन तबादलों संबंधी आवेदन प्राप्त करने के लिए तारीखों का एलान

पंजाब सरकार द्वारा अध्यापकों और कंप्यूटर फैकल्टी के ऑनलाईन तबादलों संबंधी आवेदन प्राप्त करने के लिए तारीखों का एलान
  • PublishedMay 20, 2020

20 से 27 मई तक आवेदन दिया जा सकेगा

चंडीगढ़, 20 मई:पंजाब सरकार द्वारा अध्यापकों और कंप्यूटर फैकल्टी के ऑनलाईन तबादलों सम्बन्धी आवेदन प्राप्त करने की तारीखों का एलान कर दिया गया है।

इस सम्बन्धी जानकारी देते हुए आज यहाँ शिक्षा विभाग के एक प्रवक्ता ने बताया कि तबादले करवाने के इच्छुक अध्यापक और कंप्यूटर फैकल्टी 20 मई से 27 मई, 2020 तक अपना डाटा ऑनलाईन अपलोड कर सकते हैं और स्टेशन की चयन के बाद सार्वजनिक सूचना के द्वारा जारी की जाएगी।

प्रवक्ता ने आगे बताया कि अध्यापकों और कंप्यूटर फैकल्टी द्वारा एक बार भरे गए डाटा को 27 मई तक एडिट किया जा सकता है, परन्तु उसके बाद डाटा में कोई भी तबदीली नहीं होगी। अधूरे और गलत विवरण पाए जाने पर तबादले की विनती पर विचार नहीं किया जाएगा।

प्रवक्ता के अनुसार विशेष श्रेणी अधीन आवेदन करने वाले अध्यापकों और कंप्यूटर फैकल्टी द्वारा अपनी श्रेणी सम्बन्धी दस्तावेज़ आवेदन पत्र के साथ नत्थी किए जाने ज़रूरी हैं। यह दस्तावेज़ नत्थी न होने की सूरत में तबादले की विनती को विशेष श्रेणी अधीन नहीं माना जाएगा। जिन अध्यापकों और कंप्यूटर फैकल्टी के दस्तावेज़ सही पाए जाएंगे उनके पसंदीदा स्टेशन की माँग की जाएगी। विभिन्न चरणों के तबादलों के लिए अध्यापकों और कंप्यूटर फैकल्टी को बार-बार डाटा नहीं भरना पड़ेगा। यह डाटा केवल 20 मई से 27 मई के बीच ही भरा जाएगा। पसंदीदा स्टेशन प्राप्त करने के लिए अलग से सूचना जारी की जाएगी।

Written By
The Punjab Wire