Close

Recent Posts

CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

सावधान- काहनूवान ब्लाक के गांव ठीकरीवाल में एक अन्य युवक आया कोविड़ पॅाजिटिव ,गुरदासपुर का आंकड़ा पहुंचा 126

सावधान- काहनूवान ब्लाक के गांव ठीकरीवाल में एक अन्य युवक आया कोविड़ पॅाजिटिव ,गुरदासपुर का आंकड़ा पहुंचा 126
  • PublishedMay 19, 2020

संक्रमित दादा की लुधियाना में मौत के बाद, बहु पौता दोनो पाए गए पॉजिटिव

बेटे तथा पोती के टैस्ट आए चुके है नैगेटिव

गुरदासपुर (मनन सैनी) । ब्लाक काहनूवान के गांव ठीकरीवाल का एक युवक कोविड़-19 पॉजिटिव पाया गया है। यह कोरोना का कॉनटेक्ट केस है। पॉजिटिव पाए गया युवक अपने संक्रमित दादा का इलाज करवाने के ​लिए जालंधर से लुधियाना गया था। जहां सीएमसी लुधियाना में उनकी मौत हो गई थी। अपने संक्रमित दादा का संस्कार भी इसी युवक ने लुधियाना में ही करवाया था।

वहीं मृतक दादा की मौत के बाद गांव में इनके परिवार के टैस्ट लिए गए। जिसमें बहू भी पॉजिटिव पाई गई थी। पौते के सैंपल सोमवार को लिए गए थे तथा मंगलवार को यह संक्रमित पाया गया है। हालाकि टैस्ट में मृतक के बेटे तथा पौती के सैंपल नैगेटिव पाए गए है।

द पंजाब वायर को जानकारी देते हुए गुरदासपुर के सिवल सर्जन डा किशन चंद की ओर से बताया गया कि उक्त गांव को कन्टेनमेंट जोन घोषित किया जाएगा। वहीं परिवार के संपर्क में आने वाले कई अन्यों के टैस्ट लिए जा रहे है।

इसी के साथ गुरदासपुर में कोविड़-19 के कुल 126 मरीज हो चुके है। जिसमें से 122 ठीक हो चुके है जबकि 3 एक्टिव केस है। एक्टिव मरीजों में गांव ठीकरी वाल के मां बेटा तथा एक बटाला का व्यकित है जो महाराष्ट से लौटा था। स्वस्थय विभाग की ओर से सभी को आईसोलेट किया गया है। बटाला का पॉजिटिव मरीज बटाला तथा यह मां बेटा धारीवाल के आईसोलेशन वार्ड में रखे गए है।

Written By
The Punjab Wire