Close

Recent Posts

CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

क्वांरटाइन सेंटरों में दिन में दो बार किया जाता है छिड़काव।

क्वांरटाइन सेंटरों में दिन में दो बार किया जाता है छिड़काव।
  • PublishedMay 5, 2020

गुरदासपुर। जिले में दीनानगर, गुरदासपुर, धारीवाल, बटाला व डेरा बाबा नानक में बने विभिन्न क्वारंटाइन सेंटरों में दिन में दो बार कीट नाशक दवाई का छिडक़ाव करवाया जा रहा है ताकि यहां पर रहने वाले श्रद्धालुओं व अन्य लोगों को कोरोना वायरस से बचाया जा सके। इस संबंधी जानकारी देते हुए डिप्टी कमिश्नर गुरदासपुर मोहम्मद इशफाक ने बताया कि सेनिटाइज का छिडक़ाव व अन्य सफाई कार्य सभी सुरक्षा उपायों का पालन करते हुए पीपीई किट डालकर किया जा रहा है।

पंजाब सरकार की हिदायतों के अनुसार सभी स्वस्थ्य सलाहों का पालन किया जा रहा है और यह यकीनी बनाया जा रहा है कि इन केंद्रों में रह रहे लोग पूरी तरह से सुरक्षित व तंदरुस्त रहें और अपना एकांतवास का समय पूरा करके खुशी-खुशी अपने घर जाएं।

गुरदासपुर व धारीवाल के ईओ जतिंदर महाजन ने बताया कि क्वारंटाइन केंद्रों में सफाई कार्यो व सेनिटाइजर का छिडक़ाव के समय हमारा स्टाफ की सुरक्षा हमारी बड़ी प्राथमिकता होती है। वर्जित क्षेत्र में जाते समय हमारे कर्मचारी पीपीई किटें डालकर जाते है और यह यकीनी बनाया जाता कि वह अंदर किसी भी वस्तु को न छूएं और न ही अंदर किसी व्यक्ति के सीधे संपर्क में आएं। इस दौरान क्वारंटाइन केंद्रों में रह रहे यात्रियों ने जिला प्रशासन के इस प्रयास की प्रशंसा करते हुए कहा कि साफ सफाई पक्ष से उत्तम प्रबंध के कारण उन्हें यहां पर सेहत सुविधाएं मिली है।

Written By
The Punjab Wire