CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਪੰਜਾਬ

सैंपल के नतीजे देरी से आने पर लटकी जिला गुरदासपुर पर कोरोना की तलवार, 15 के नतीजे नैगेटिव आने से मिली कुछ राहत

सैंपल के नतीजे देरी से आने पर लटकी जिला गुरदासपुर पर कोरोना की तलवार, 15 के नतीजे नैगेटिव आने से मिली कुछ राहत
  • PublishedApril 29, 2020

करीब 150 श्रदालुओं के टैस्ट का इंतजार करते रहे लोग तथा अधिकारी, 15 रिपोर्ट आई नैगेटिव

बुधवार को अन्य 94 संदिग्धों के लिए सैंपल
मनन सैनी

गुरदासपुर। जिला गुरदासपुर में श्री हजूर साहिब से लौटे सभी श्रदालुओं के सैंपल न आने पर जिले पर कोरोना की तलवार लटकी हुई है। वहीं ग्रीन जोन गुरदासपुर में श्री हजूर साहिब से लौटे करीब 150 से ज्यादा श्रदालु भी अपनी रिपोर्ट के इतंजार में सांस अटकाए रहे। हालाकि वहीं खबर लिखे जाने तक 15 श्रदालुओं के नतीजे नैगेटिव पाए जाने पर कुछ राहत जरुर मिली।

जिला प्रशासन की ओर से सभी को गुरदासपुर, बटाला, कलानौर तथा डेरा बाबा नानक में आईसोलेट किया गया है। परन्तु सैंपलों को लेकर अभी तक प्रशासन की ओर से लैब से ठीक तरह से तालमेल नही बिठाया जा सका है। जिसके चलते नतीजे मिलने में देरी पाई जा रही है।

वहीं बुधवार को अन्य 94 कोरोना संदिग्ध मरीजों के सैंपल लिए गए हैं। इस संबंधी जानकारी देते हुए सिविल सर्जन डॉक्टर किशन चंद ने बताया कि जिले में कोरोना वायरस के 1094 संदिग्ध मरीजों में से 784 मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। जबकि 309 मरीजों की रिपोर्ट पेडिंग है। एक मरीज भैणी पसवाल का पूर्व अध्यापक,जो कोरोना पाॅजिटिव पाया गया था। अब उसकी मौत हो चुकी है।

उन्होने बताया कि गुरदासपुर जिले से सैंपल ज्यादा लिए गए थे। जिसके चलते टैस्टिंग लैब के साथ कुछ परेशानी चल रही थी। हालाकि बेहद संवेदनशील मरीजों के नजीते जल्द आ जाते है। उन्होने कहा कि जल्द ही उक्त सभी के नतीजे भी आ जाएगें।

Written By
The Punjab Wire