Close

Recent Posts

CORONA ਪੰਜਾਬ

कैबिनेट मंत्री अरोड़ा की अनौखी पहल, नाके पर खड़े पुलिस कर्मियों को पिलाया जूस और किया सैल्यूट

कैबिनेट मंत्री अरोड़ा की अनौखी पहल, नाके पर खड़े पुलिस कर्मियों को पिलाया जूस और किया सैल्यूट
  • PublishedApril 25, 2020

डाॅ अदिति बख्शी
होशियारपुर । कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा अनौखी पहल करते हुए  जनता की सुरक्षा में शहर के अलग-अलग नाकों पर तैनात पुलिस कर्मियों से वहां पहुंचकर उनसे भेंट की और उनकी सेवाओं के लिए उन्हें सैल्यूट किया। इस दौरान उन्होंने पुलिस मुलाजिमों को जूस एवं बिस्कुट और ग्लवज़ भी भेंट किए। इस मौके पर श्री अरोड़ा ने कहा कि इतनी गर्मी में जनता की सेवा में खड़े पुलिस मुलाजिमों की सेवाएं सराहनीय हैं तथा उनकी सेवाओं को प्रोत्साहित करना और उन्हें सैल्यूट करना मेरा प्रथम कर्तव्य है।

उन्होंने कहा कि उनकी इच्छा थी कि वे मुलाजिमों से खुद जाकर भेंट करें और उनके लिए जूस आदि लेकर जाएं, ताकि तपती गर्मी से उन्हें थोड़ी राहत मिल सके। श्री अरोड़ा ने कहा कि कोरोना वायरस से होशियारपुर को बचाने में पुलिस विभाग का बहुत योगदान है तथा मुलाजिम दिन रात पूरी मेहनत से लॉ एडं आर्डर बनाए रखने में कड़ी मेहनत कर रहे हैं। जिस कारण हमने कोरोना पर लगभग विजय हासिल कर ली है और हमारा जिला सबसे सेफ जिला है। इसे सेफ रखने के लिए अभी और मेहनत की जरुरत है ताकि किसी भी तरह की चूक के कारण कोरोना पैर न पसार जाए। इसलिए सख्त मेहनत से करफ्यू का पालन करने की जरुरत है।

अरोड़ा ने पुलिस मुलाजिमों से ड्यूटी दौरान पेश आ रही समस्याओं के बारे में भी बात की और आश्वस्त किया कि वे उच्चाधिकारियों के साथ बात करके जरुरी प्रबंध करवाएंगे। श्री अरोड़ा ने कहा कि कोरोना वायरस से बचाए रखने में पुलिस की भूमिका की सभी को सराहना करनी चाहिए और सभी को इनसे सहयोग करना चाहिए ताकि हम सभी कोरोना महामारी से बचे रह सकें। श्री अरोड़ा ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और डी.जी.पी. दिनकर गुप्ता द्वारा भी पुलिस मुलाजिमों की मेहनत को सराहा जा रहा है और हम सभी को गर्व है कि हमारे पास देश की सबसे बढिय़ा पुलिस है।

Written By
The Punjab Wire