Close

Recent Posts

CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਪੰਜਾਬ

गांव कोटला सूबा सिंह (बटाला) के पुलिस कर्मचारी को ट्रैक कर जांच करेगा स्वस्थ्य विभाग??

गांव कोटला सूबा सिंह (बटाला) के पुलिस कर्मचारी को ट्रैक कर जांच करेगा स्वस्थ्य विभाग??
  • PublishedApril 25, 2020

कोविड़-19 पोजिटिव मृतक एसीपी कोहली के संपर्क में आया था कर्मचारी, लुधियाना प्रशासन ने लिखा पत्र

गुरदासपुर में 794 संदिग्ध मरीजों में से 340 मरीजों की रिपोर्ट नैगेटिव, 453 के रिजल्ट पैंडिग
मनन सैनी
गुरदासपुर। स्वस्थ्य विभाग गुरदासपुर थाना घुमान के गांव कोटला सूबा सिंह निवासी एक पुलिस कर्मचारी को ट्रेक कर उसकी जांच करेगा। ​इस संबंधी डिप्टी कमिशनर लुधियाना की ओर से जिला गुरदासपुर प्रशासन को पत्र लिख कर पुलिस कर्मचारी के संपर्क ट्रैक करने संबंधी कहा गया है।  उक्त मरीज लुधियाना में कोविड़-19 संक्रमित पाए गए एसीपी अनिल कुमार कोहली निवासी लुधियाना जिनका देहांत हो चुका है के संपर्क में आया था। 

इस संबंधी सिवल सर्जन का कहना है  कि जल्द ही रेपिड़ रिस्पोंस टीम उक्त के पास जाकर मरीज के सैंपल लेगी तथा सभी की जांच की जाएगी। उन्होने बताया कि जांच टीम जाकर चैक करेगी तथा जरुरत पड़ने पर उन्हे आईसोलेट किया जाएगा। 

इससे पहले गांव चैनेवाल में भी लुधियाना के एक पुलिस कर्मचारी के संपर्क में आने वाले 9 लोगों के सैंपल लिए गए थे जो सभी नैगेटिव पाए गए थे। उक्त कर्मचारी भी एसीपी कोहली के संपर्क में था।

वहीं सिवल सर्जन ने बताया कि जिला गुरदासपुर में कोरोना वायरस के 794 संदिग्ध मरीजों में से 340 मरीजों की  रिपोर्ट नैगेटिव पाई गई है। जबकि 453 मरीजों की  रिपोर्ट पेडिंग है। जिले में सिर्फ एक मरीज गांव भैणी पसवाल से सामने आया था । जिनकी मौत हो चुकी है। 

उन्होने कहा कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए जिले में कर्फ्यू लगा  है तथा सभी लोग उसका पालन करें।  

Written By
The Punjab Wire