CORONA ਪੰਜਾਬ

होशियारपुर में कांग्रेस नेत्री के घर में घुस अश्लील हरकतों में किसान मोर्चा प्रदेश सचिव समेत 10 नामजद

होशियारपुर में कांग्रेस नेत्री के घर में घुस अश्लील हरकतों में किसान मोर्चा प्रदेश सचिव समेत 10 नामजद
  • PublishedApril 19, 2020

भाजपा पंजाब प्रधान ने गवर्नर, सीएम व डीजीपी को पत्र लिख कहा राजनीतिक विद्वेषबाजी का

डाॅ अदिति बख्शी

होशियारपुर : गाँव अज्जोवाल में एक महिला कांग्रेसी नेता के साथ बदसलूकी करने और अश्लील हरकतें करने के आरोप में थाना सदर की पुलिस ने किसान मोर्चा प्रदेश सचिव समेत गाँव के 10 को नामजद कर किसान मोर्चा प्रदेश सचिव सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरप्तार आरोपियों को होशियारपुर की अदालत में पेश करके जेल भेज दिया।

पत्रकारों को जानकारी देते हुए मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि गाँव अज्जोवाल की रहने वाली कांग्रेस नेत्री ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई थी कि उस की तरफ से कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा की तरफ से भेजा राशन गाँव में बांटा जा रहा था। इस दौरान गाँव के ही रहने वाले भाजपा नेता सतीश बावा और सन्दीप संधू ने अपने साथियों समेत बिना किसी कारण से उस के घर के आगे आकर अपशब्द बोलने शुरू कर दिए। इतना ही नहीं उपरोक्त आरोपियों की तरफ से उस के घर आ कर उसके साथ अभद्र व्यवहार किया। जिसके अंतर्गत कार्यवाही करते हुए पुलिस ने कथित दोषियो के विरुद्ध मामला दर्ज करके उनको गिरफ़्तार किया ।

अदालत के बाहर पत्रकारों से बातचीत करते हुए बावा ने कहा कि इस मुश्किल की घड़ी के दौरान कुछ लोगों की तरफ से जरूरतमंद लोगों की सेवा करने की बजाय घटिया राजनीति की जा रही है। बावा का कहना था कि राजसी शह के कारण ही उसपर नाजायज पर्चा किया गया है ।

बॉक्स–

इस सारे मामले की सख़्त निंदा करते हुए पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद ने कहा कि कांग्रेस सरकार की तरफ से इस मुश्किल समय के दौरान भी कांग्रेसियो द्वारा घटिया राजनीति की जा रही है और जिन लोगों की तरफ से जरूरतमंद व्यक्तियों की सेवा की जा रही है उन्हीं पर पर्चे दर्ज करके उनको नाजायज तंग परेशान किया जा रहा है। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने इस सम्बंध में पंजाब के गवर्नर वीपी बदनौर,सीएम कैप्टन अमनिंदर सिंह व् डीजीपी दिनकर गुप्ता को समेत पत्र सलग्न कर इस मामले की जानकारी दी है।प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि कांग्रेस द्वारा भाजपा कार्यकर्ताओं पर थोपे गए झूठे केसों को कतई सहन नही किया जाएगा।

Written By
The Punjab Wire