कैबिनेट मंत्री रंधावा और विधायक पाहड़ा ने अधिकारियों से बैठक कर लिया हालातों का जायजा

अधिकारियों को कफ्र्यू की सख्ती से पालना करवाने की दी हिदायत

गुरदासपुर।

कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश में चल रहे कर्फ्यू के चलते जिला गुरदासपुर के जिला प्रशासन द्वारा लोगों को मुहैया करवाई जा रही सुविधाओं को लेकर कैबिनेट मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा की ओर से डीसी गुरदासपुर मोहम्मद इशफाक, एसएसपी स्वर्णदीप व अन्य अधिकारियों के साथ बैठक की गई। बैठक में हलका गुरदासपुर के विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा और मिल्क प्लांट गुरदासपुर के चेयरमैन व जिला यूथ कांग्रेस के प्रधान एडवोकेट बलजीत सिंह पाहड़ा भी शामिल हुए।

कैबिनेट मंत्री रंधावा ने जिला प्रशासन द्वारा कफ्र्यू के दौरान लोगों को दी जा रही सुविधाओं का जायजा लिया। उन्होने कहा कि पंजाब सरकार का पूरा प्रयास है कि कफ्र्यू के दौरान किसी भी व्यक्ति को खाने पीने या अन्य सामान की कोई कमी न आने दी जाए। जिसके लिए पंजाब सरकार द्वारा विभिन्न विभागों को फंड व गरीब लोगों को देने के लिए राशन भेजा जा रहा है। उन्होने जिला प्रशासन को हिदायत की कि पिछले 24 घंटे में देश का कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ी है। जबकि सेहत विभाग की ओर से आगामी कुछ समय काफी गंभीर होने की बात की गई है। इस लिए केवल एमरजेंसी सेवाओं को ही बहाल रखा जाए और जिले में कफ्र्यू की सख्ती से पालना करवाई जाए।

विधायक पाहड़ा ने बताया कि वह लगातार लोगों की सेवा में जुटे हुए है। जिला प्रशासन के सहयोग से और जत्थेदार करतार सिंह पाहड़ा चेरीटेबल ट्रस्ट के माध्यम से लोगों को घर-घर तक हर सामान पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि वह लगातार लोगों से घरों में रहने की अपील कर रहे है। उन्होंने जिला प्रशासन से अधिकारियों से भी अपील की है कि कर्फ्यू के दौरान लोगों की अवैध लूट कर रहे लोगों के खिलाफ सख्ती से काम लिया जाए और जरुरी सेवाओं वाले लोगों को ही कफ्र्यू के बाहर घूमने की अनुमति दी जाए। उन्होंने लोगों से अपील की कि सेहत विभाग की ओर से दी गई चेतावनी को गंभीरता से लें और अगले कुछ दिनों के लिए पूरी तरह घरों में ही रहें ताकि कोरोना वायरस से बचाव हो सके।

error: Content is protected !!