Close

Recent Posts

CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

जत्थेदार करतार सिंह पाहड़ा चेरिटेबल ट्रस्ट ने शहर के लोगों को बांटा पनीर

जत्थेदार करतार सिंह पाहड़ा चेरिटेबल ट्रस्ट ने शहर के लोगों को बांटा पनीर
  • PublishedMarch 28, 2020

गुरदासपुर। हलका गुरदासपुर के विधायक व जत्थेदार करतार सिंह पाहड़ा चेरिटेबल ट्रस्ट के चेयरमैन बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा की ओर से कफर्यू के दौरान हलका गुरदासपुर के लोगों की मुिश्कलों को देखते हुए घर घर तक खाने पीने का सामान पहुंचाया जा रहा है। इसी कड़ी में शनिवार को शहर के लोगों को मुफ्त पनीर बांटा गया। जिसे हलका विधायक पाहड़ा व ट्रस्ट के प्रधान एडवोकेट बलजीत सिंह पाहड़ा द्वारा अन्य सदस्यों के सहयोग से लोगों के घर घर तक पहुंचाया गया।

विधायक पाहड़ा ने बताया कि उनका प्रयास है कि कफर्यू के दौरान उनके हलके में कोई भी परिवार भूखा न रहे। हर व्यक्ति को खाना व अन्य जरुरत का सामान समय समय पर मिलता रहे। इसी उद्देश्य को पूरा करने के लिए वह अपनी ट्रस्ट जत्थेदार करतार सिंह पाहड़ा चेरिटेबल ट्रस्ट के माध्यम से इस कार्य को लगातार अंजाम दे रहे हैं। उन्होंने बताया कि ट्रस्ट द्वारा गुरदासपुर शहर को लगातार सेनिटाइज किया जा रहा है। इसके अलावा लोगों को कच्चा राशन व लंगर तैयार कर मुहैया करवाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि शनिवार को शहर के लोगों को पनीर भेजा गया है। जबकि अब उनके ट्रस्ट के सदस्यों ने फैसला लिया है कि लोगों को दूध भी मुफ्त में मुहैया करवाया जाएगा

ट्रस्ट के प्रधान एडवोकेट बलजीत सिंह पाहड़ा ने बताया कि उनकी ट्रस्ट द्वारा लोगों को कफर्यू के दौरान लगातार अपनी सेवाएं दी जा रही है। उन्होंने लोगों से अपील की कि वह कोरोना को मात देने के लिए घरों में ही रहें। उन्हें जरुरत का हर सामान ट्रस्ट द्वारा घर पर ही मुहैया करवाया जाएगा।

Written By
The Punjab Wire