Close

Recent Posts

CORONA ਪੰਜਾਬ

कोविड-19 के विरुद्ध लड़ाई में राधा स्वामी सत्संग ब्यास और संत निरंकारी मिशन के प्रमुखों द्वारा मुख्यमंत्री को सत्संग घर और निरंकारी भवन को बरतने की पेशकश

कोविड-19 के विरुद्ध लड़ाई में राधा स्वामी सत्संग ब्यास और संत निरंकारी मिशन के प्रमुखों द्वारा मुख्यमंत्री को सत्संग घर और निरंकारी भवन को बरतने की पेशकश
  • PublishedMarch 24, 2020


चंडीगढ़, 24 मार्च: मानवीय स्नेह के तौर पर राधा स्वामी सत्संग ब्यास और संत निरंकारी मिशन ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह को कोविड-19 के विरुद्ध राज्य सरकार द्वारा लड़ी जा रही लड़ाई के विरुद्ध पंजाब में स्थित अपने सत्संग घर और निरंकारी भवन को बरतने की पेशकश की है।
कोविड-19 के फैलाव को रोकने के लिए किये जा रहे प्रयासों में राज्य सरकार की तरफ मदद का हाथ बढ़ाते हुए राधा स्वामी सत्संग ब्यास के प्रमुख बाबा गुरिन्दर सिंह ने मुख्यमंत्री को फ़ोन करके राज्य में स्थित सत्संग घरों का प्रयोग करने की पेशकश की है। उन्होंने कहा कि इस सम्बन्ध में अपनी फील्ड ईकाईयों को विस्तृत हिदायतें जारी कर दी गई हैं।

इसी तरह संत निरंकारी मिशन के प्रमुख श्री गोबिन्द सिंह जो भैया जी के नाम से जाने जाते हैं, ने भी कोरोनावायरस के विरुद्ध छेड़ी जंग के प्रति मदद के लिए आगे आते हुए निरंकारी भवनों और वहाँ की सहूलतें बरतने की पेशकश की है। उन्होंने इस संकट की घड़ी में राज्य सरकार की मदद के लिए अपने वलंटियरों की सेवाएं देने की भी पेशकश की। उन्होंने मुख्यमंत्री को बताया कि इस सम्बन्ध में सभी भवनों को हिदायतें जारी की जा चुकी हैं।

यह प्रगटावा करते हुए मुख्यमंत्री कार्यालय के एक प्रवक्ता ने बताया कि कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने दोनों संस्थाओं के नेताओं द्वारा मदद की पेशकश के रूप में दिखाए स्नेह की पूरी प्रशंसा की है। मुख्यमंत्री ने इस नाजुक घड़ी में राज्य सरकार को सहयोग देने के लिए दोनों नेताओं का धन्यवाद किया।

Written By
The Punjab Wire