Close

Recent Posts

ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

हलका विधायक ने शहर के सौंर्दीयकरण के लिए इंप्रूवमेंट ट्रस्ट व नगर कौसिल के अधिकारियों के साथ की बैठक

हलका विधायक ने शहर के सौंर्दीयकरण के लिए इंप्रूवमेंट ट्रस्ट व नगर कौसिल के अधिकारियों के साथ की बैठक
  • PublishedMarch 9, 2020

शहर को सुंदर बनाने के लिए मुहिम में सहयोग करें लोग–पाहड़ा

गुरदासपुर। शहर के सौंर्दीयकरण व इंप्रूवमेंट ट्रस्ट की विभिन्न स्कीमों में चल रहे विकास कार्यों में तेजी लाने संबंधी बैठक इंप्रूवमेंट ट्रस्ट कार्यालय में हलका विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा की अध्यक्षता में हुई। बैठक में जिला यूथ कांग्रेस के प्रधान व मिल्क प्लांट गुरदासपुर के चेयरमैन बलजीत सिंह पाहड़ा व इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन रंजन शर्मा भी मौजूद थे।
बैठक में इंप्रूवमेंट व नगर कौसिल के अधिकारियों ने भी हिस्सा लिया। हलका विधायक पाहड़ा ने कहा कि शहर का सौंर्दीयकरण कर इसे पंजाब के अग्रिम शहरों की कतार में लाकर खड़ा किया जाएगा। जिसके लिए प्लान तैयार किया जा चुका है। उन्होंने बताया कि गुरदासपुर में तिब्बड़ी रोड पर अंडरब्रिज और इंप्रूवमेंट ट्रस्ट की स्कीम नंबर सात में बस अड्डे का निर्माण जल्द ही शुरु करवा दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि शहर के हर चौक में स्ट्रीट लाइटें भी लगाई जा रही है।

इसके अलावा शहर को सुंदर बनाने के लिए विभिन्न रोड पर डिवाइडरों पर सुंदर पौधे लगाए जाएंगे। विधायक पाहड़ा ने बताया कि शहर से सफाई व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए पूरे शहर में गीला व सूखा कूड़ा अलग अलग लगाने के लिए डस्टबीन लगाए जा रहे हैं और लोगों को गीला व सूखा कूड़ा अलग अलग रखने के लिए प्रेरित किया जा रहा है।ताकि शहर को हर तरफ से सुंदर बनाया जा सके।विधायक पाहड़ा ने इंप्रूवमेंट ट्रस्ट व नगर कौसिल के अधिकारियों को हिदायत की कि वह यहां अपने काम को इमानदारी के साथ करते हुए शहर को सुंदर बनाने में सहयोग करें।

वहीं शहर वासियों को भी बिना किसी परेशानी के इस संबंधी जागरुक करें। उन्होंने कहा कि उन्होंने लोगों से अपील की कि शहर को सुंदर बनाने के लिए चलाई गई इस मुहिम में सहयोग करें। उन्होंने कहा कि जब तक लोग इस मुहिम का हिस्सा बनकर खुद जागरुक नहीं होंगे। उनकी मुहिम कामयाब नहीं हो सकती। इसलिए शहर के हर नागरिक को अपनी जिम्मेदारी को समझते हुए इस मुहिम का हिस्सा बनना चाहिए। तभी इस मुहिम के सार्थक परिणाम सामने आएंगे।

Written By
The Punjab Wire