ਪੰਜਾਬ ਮੁੱਖ ਖ਼ਬਰ

धारीवाल में शिवसेना नेता पर अंधाधुंध फायरिंग कर एक की हत्या करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

धारीवाल में शिवसेना नेता पर अंधाधुंध फायरिंग कर एक की हत्या करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार
  • PublishedMarch 1, 2020

धारीवाल पुल के नजदीक छिपा कर रखे 20 रौंद भी पुलिस ने किए बरामद

मनन सैनी

गुरदासपुर। जिला गुरदासपुर की पुलिस ने 11 फरवरी की शाम कस्बा धारीवाल के डडवां रोड़ पर शिवसेना हिंदोस्तान नेता हनी महाजन पर अंधाधुंध फायरिंग कर अशोक कुमार की हत्या करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार​ किया है। पुलिस ने एक आरोपी के कबूलने पर धारीवाल नहर पुल के समीप लिफाफे में छिपा कर रखें 7.62 (के.एफ) के 20 रौंद भी बरामद किए है। इसकी पुष्टी खुद गुरदासपुर के एसएसपी स्वर्णदीप सिंह ने की।  

फोन पर जानकारी देते हुए एसएसपी स्वर्णदीप सिंह ने बताया कि इस केस में शनिवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान सनी पुत्र ​नरिंदर निवासी कालौनी औजला थाना तिब्बड़ तथा सिमरजीत सिंह पुत्र कपूर सिंह निवासी कंडियाला (बटाला) के रुप में हुई है। उन्होने बताया कि थाना धारीवाल प्रभारी की ओर से गत देर शाम इन्हे धारीवाल इलाके से कुंडे पुुल के पास गिरफ्तार किया गया है। जिनका एक दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया। 

​​जांच के दौरान आरोपी सनी ने कबूला कि उसने तरनतारन गन हाऊस से 20 रौंद 7.62 के.एफ लिफाफे में डाल कर धारीवाल नहर के समीप छिपा कर रखे थे। जिस संबंधी पुलिस ने उक्त रौंद भी बरामद कर लिए है तथा सनी के खिलाफ एक अन्य मामला थाना धारीवाल में थाना प्रभारी मंजीत सिंह के ब्यानों पर दर्ज किया गया है। उन्होने बताया कि इस केस संबंधी पुलिस गहनता से जांच पड़ताल कर रही है और कई खुलासे होने की संभावना है। एसएसपी का कहना है कि इस केस संबंधी अभी जांच चल रही है पुलिस  जल्द से जल्द इस केस की तह तक पहुंच जाएगी जिसमें कई अहम खुलासे होने की संभावना है। 

गौर रहे कि 11 फरवरी की रात  लगभग पौने छह बजे हनी महाजन साथी अशोक महाजन निवासी धारीवाल की दुकान पर बैठे थे। इसी दौरान दो अज्ञात नौजवान गाड़ी में आकर अंधाधुंध फायरिंग की थी। जिसमें अशोक कुमार की मौत हो गई थी तथा हनी महाजन गंभीर रुप में जख्मी हो गए थे। पुलिस की ओर से दो अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। इस संबंधी जल्द कई अहम खुलासे होने की संभावना है। 

Written By
The Punjab Wire