Close

Recent Posts

ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

गुरदासपुर में काम करने आया हूं, यहां का विकास कर खुद को करुंगा साबित- सनी देओल

गुरदासपुर में काम करने आया हूं, यहां का विकास कर खुद को करुंगा साबित- सनी देओल
  • PublishedFebruary 17, 2020

भाजपा ने सनी देओल के समक्ष मेडिकल कालेज खुलवाने की रखी मांग,सांसद ने जताई सहमति 

मनन सैनी

गुरदासपुर। लोकसभा हलका गुरदासपुर के सांसद स​नी देओल ने कहा कि वह यहां काम करने के लिए आए है  और यहां का विकास कर वह खुद को सबित करेगें। सनी देओल अपने दौरे के आखिरी दिन आनंद पैलेस घरोटा मोड़ के पास दीनानगर में में  धन्यवाद रैली को संबोधित कर रहे थे। 

सांसद सन्नी देओल ने कहा कि गुरदासपुर लोकसभा चुनाव में उनकी बड़ी जीत सभी कार्यकर्ताओं की मेहनत का नतीजा है। मुझे जिताकर जो प्यार कार्यकर्ताओं और गुरदासपुर के लोगों ने उन्हें दिया है। इसके लिए वो उनके तहे दिल से शुक्रगुजार हैं, उन्होंने कहा कि आप लोगों ने मुझे अपना कर्जदार बना लिया है। वो गुरदासपुर का सर्वपक्षी विकास करके इस कर्ज को उतारेंगे। सन्नी देओल ने कहा कि वो अपने हल्के के विकास के लिए एक योजना पर काम कर रहे हैं। इसके लिए वो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और कई केंद्रीय मंत्रियों से भी मिल चुके हैं। उन्होंने कहां वो यहां काम करने आए हैं, गुरदासपुर का विकास करके वो खुद को साबित करेंगे।

गौर रहे कि सांसद सन्नी देओल की गुरदासपुर लोकसभा चुनाव में बड़ी जीत के संदर्भ में आयोजित की गई जिसकी अध्यक्षता भाजपा जिला प्रधान पर​मिंदर सिंह गिल ने की। जिसमें गुरदासपुर के कार्यकर्त्ता तथा अकाली दल के जिला प्रधान सरदार गुरबचन सिंह बब्बेहाली भी शामिल हुए।

जिला प्रधान ने गिनवाई सांसद सनी देओल की उपलिब्धयां 

भाजपा के परमिंदर सिंह गिल ने कहा थोड़े ही समय में गुरदासपुर लोकसभा हल्के में कई काम करवाए हैं। इनमें गुरदासपुर के लोगों की सालों से लम्बित मांग अमृतसर-पठानकोट रेलवे लाइन का दोहरीकरण। पठानकोट नैरोगेज रेलवे लाईन पर एलिवेटेड ट्रैक बनाना,मकौड़ा पतन और भरियाल लाड़ी में पुलों के निर्माण को मंजूरी दिलवाना, गुरदासपुर,पठानकोट और बटाला के सिविल अस्पतालों को एमपी फंड से आम लोगों की सहायता के लिए आधुनिक ऐम्बुलेंस देना,बटाला,पठानकोट के सिविल अस्पतालों में आम लोगों की सहूलियत के लिए एमपी फंड से पब्लिक टायलेट ब‌नवाना, मनी एक्सचेंज का काम करने वाले व्यापारियों को लगने वाले 2% टैक्स को भारत सरकार से खत्म करवाना आदि शामिल है। उन्होने कहा कि सांसद अच्छे नेता होने के साथ-साथ एक नेकदिल इंसान भी हैं। उन्होंने गंभीर बीमारियों से जूझ रहे कई जरुरतमंद लोगों,जिनमें कैंसर से पीड़ित कुलदीप राज को ईलाज के लिए तीन लाख की मदद, एक छोटे बच्चे सहित कई गम्भीर बीमारियों से जूझ रहे लोगों को प्रधानमंत्री राहत कोष से सहायता दिलवाने जैसे नेक काम किए हैं।

इसके साथ ही हमारे सांसद कई बार विदेशों में काम कर रहे लोगों की वहां मौत हो जाने पर उनकी मृतक देह भारत लाने में असमर्थ परिवारों की भारतीय विदेश मंत्रालय से मिल उनके पार्थिव शरीर को भारत लाने में मदद कर चुके हैं।

भाजपा ने सांसद के समक्ष रखी मैडिकल कालेज खुलवाने की मांग, सांसद ने जताई सहमति 

भाजपा जिलाध्यक्ष परमिंदर सिंह गिल ने सांसद सन्नी देओल के साथ गुरदासपुर की समस्याओं के हल को लेकर भी विचार-विमर्श किया, इसके साथ ही परमिंदर सिंह गिल ने कहा कि गुरदासपुर के साथ हमेशा सौतेला व्यवहार किया जाता रहा है, पंजाब की सरकारों ने हमेशा गुरदासपुर के लोगों की समस्याओं और उनके हितों को नजरंदाज किया, भाजपा जिलाध्यक्ष ने सन्नी देओल के आगे गुरदासपुर में मैडिकल कॉलेज खुलवाने की मांग रखी,जिस पर सांसद ने अपनी सहमति देते हुए इस मांग पर गम्भीरता से प्रयास करने की बात कही। इस धन्यवाद रैली में शिरोमणि अकाली दल के जिलाध्यक्ष और गुरदासपुर के पूर्व एम एल ऐ सरदार गुरबचन सिंह बब्बेहाली ने भी अपने विचार रखे, उन्होंने कहा इतने थोड़े समय में गुरदासपुर लोकसभा हल्के में इतना काम करवाना सन्नी देओल की बहुत बड़ी उपलब्धि है।

यह कार्यकर्त्ता तथा नेता रहे मौजूद
इस मौके पर जिला महामंत्री राजेश शर्मा, अरुण कुमार बिट्टा,प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य शिववीर सिंह राजन, रजिंद्र बिट्टा,बी डी धुप्पड,नीलम महंत, जोगिंदर सिंह छीना,पूर्व जिलाध्यक्ष बाल कृष्ण मित्तल,राकेश ज्योति,प्रदीप शर्मा,अकाली नेता अमरजोत सिंह बब्बेहाली,एससी मोर्चा पंजाब उप प्रधान कमलजीत चावला, अकाली नेता गुरइकबाल सिंह माहल महिंदर पाल सिंह कोंटा, महिंदर सिंह सिदवां,सतीश कुमार, मण्डल प्रधान दीनानगर संदीप ठाकुर, भाजपा नेता विजय वर्मा, मण्डल प्रधान पूरण सिंह,सरवण काणा,दर्शन गरोटीया,भीष्म सिंह बिट्टू, महिला मोर्चा जिलाअध्यक्ष अल्का महंत सहित भाजपा अधिकारी और बहुत बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

Written By
The Punjab Wire