ਪੰਜਾਬ ਮੁੱਖ ਖ਼ਬਰ

गुरदासपुर पुलिस ने किए धारीवाल हमले में लिप्त हमलावरों के स्केच जारी

गुरदासपुर पुलिस ने किए धारीवाल हमले में लिप्त हमलावरों के स्केच जारी
  • PublishedFebruary 13, 2020

एसएसपी का कहना अभी जांच जारी, मामले की तय तक जाएगें

गुरदासपुर। जिला पुलिस गुरदासपुर की ओर से गत दिवस शिवसेना नेता हनी महाजन तथा अशोक कुमार पर अंधाधुंध फायरिंग करने वाले दो अज्ञात नौजवानों के स्केच जारी ​कर दिए गए है। इस घटना में अशोक कुमार की मौत हो गई थी। पुलिस की ओर से जारी स्केच में एक युवक ने पगड़ी बांधी है तथा दूसरे ने परना लपेट रखा है।हालाकि मृतक अशोक कुमार के पिता जगदीश राज ने पुलिस को ब्यानों में बताया ​था कि दोनो कातिल मौने है। परन्तु पुलिस की ओर से कातिलों की ऐसी तस्वीर सामने आई है।

 इस संबंधी एसएसपी स्वर्णदीप सिंह ने स्केच संबंधी पुष्टी करते हुए कहा कि पुलिस की ओर से गहनता से जांच किए जाने के उपरांत यह स्केच तैयार किए गए है। मृतक के पिता जगदीश राज के ब्यानों के आधार पर मौने युवक होने संबंधी उनका कहना था कि उक्त स्केच बेहद गहनता से पूरी जांच पड़ताल के उपरांत बनाए गए है। उन्होने कहा कि हो सकता है कि उक्त पगड़ी धारी युवक ने परना पहन रखा है।

इस संबंधी उनकी ओर से गहनता से मौके पर मौजूद लोगो से बातचीत कर पूरे स्केच तैयार किए गए है। उन्होने कहा कि अभी इस संबंधी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा जल्द ही सारी तस्वीर सामने आ जाएगी।  गौर रहे कि एसएसपी स्वर्णदीप सिंह खुद इस केस को जल्द से जल्द हल करने में लगे है तथा सभी तथ्यों की जांच पड़ताल खुद कर रहे है।

Written By
The Punjab Wire