Close

Recent Posts

ਪੰਜਾਬ

पहली संगठनात्मक बैठक में मंडल स्तर तक के कार्यकर्ताओं से अश्वनी शर्मा होगें रु-ब-रु

पहली संगठनात्मक बैठक में मंडल स्तर तक के कार्यकर्ताओं से अश्वनी शर्मा होगें रु-ब-रु
  • PublishedJanuary 24, 2020

कार्यकर्ताओं में फूंकेंगे नया जोश

जालंधर : 24 जनवरी ।भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने अपना पदभार संभालने के बाद सबसे पहले जनता के बीच रहने वाले भाजपा कार्यकर्ताओ के साथ बैठकों का सिलसिला शुरू कर दिया है । अश्वनी शर्मा ने इस संबंध में 27 जनवरी सोमवार को प्रदेश भाजपा मुख्यालय, चंडीगढ़ में कार्यक्रम रखा है, जहाँ वह सभी से मुलाकात कर उनसे रु-ब-रु होंगे ।

अश्वनी शर्मा द्वारा भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकातों का सिलसिला शुरू करते हुए सबसे पहले प्रदेश के पदाधिकारियों, प्रदेश की तरफ से जिलों के प्रभारियों, जिला भाजपा अध्यक्षों, जिला प्रवक्ताओं, जिलों के मोर्चा अध्यक्षों व नए चुने गए मंडल अध्यक्षों के साथ बैठक कर प्रदेश में भाजपा की सक्रियता बढ़ाने संबंधी रणनीति पर विचार-विमर्श किया जायेगा व सुझाव लिए जायेंगे । अश्वनी शर्मा इसके बाद प्रदेश के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे और उनके साथ भारतीय जनता पार्टी की भविष्य की रणनीति संबंधी विचार-विमर्श किया जायेगा ।

अश्वनी शर्मा ने अध्यक्ष पद संभालने के बाद अपने पहले भाषण में स्पष्ट कर दिया था कि मेरे पास चापलूसों व गुट्बाजों का कोई स्थान नहीं है । मुझे घर से काम करने वाले नहीं बल्कि जनता के बीच रहने वाले कार्यकर्ताओं की जरूरत है और उनके लिए मैं उनके घर पर नंगे पाँव चल कर जाने के लिए भी तैयार हूँ । अश्वनी शर्मा ने साफ़ कहा था कि वो हर जिले में दो रात गुजारेंगे और वहां पर उस जिले के सभी पदाधिकारियों के साथ रु-ब-रु होंगे । शर्मा ने फेसबुक, वाट्सअप पर पार्टी मजबूत न होने की बात कहते हुए, हर घर के रसोई घर में काम करने वाली उस महिला के पांव छूकर परिवार से संपर्क करने वाले कार्यकर्ताओं को आगे आने की बात कही थी, भाजपा उन सबकी पार्टी है ।

अश्वनी शर्मा ने अपने भाषण में साफ कहा था कि खुद वह एक मंडल प्रधान से उठकर पंजाब के प्रधान व विधायक बन चुके हैं । इसलिए वह जमीनी स्तर पर काम करने पर विश्वास रखते हैं ।

अश्विनी शर्मा के पंजाब भाजपा का अध्यक्ष बनने से भाजपा प्रदेश में और भी मजबूत होगी । अश्विनी शर्मा सूझवान और स्वच्छ छवि वाले इंसान हैं । पार्टी हाईकमान ने एक बार फिर से अश्विनी शर्मा पर भरोसा जताकर


कार्यकर्ताओं में नई जान और उर्जा डाल दी है । इससे प्रदेश में भाजपा और भी मजबूत होगी । अश्वनी शर्मा के अध्यक्ष बनने के बाद अब आगे दोहरी चुनौती है, एक सूबा सरकार की कारगुजारी की जनता के सामने पोल खोलना और दूसरा केंद्र की मोदी सरकार की जन-हितैषी लाभकारी नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने की, जिसके चलते वो अपने कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित कर भाजपा का भावी लक्ष्य साधेंगे ।

Written By
The Punjab Wire