Close

Recent Posts

CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਪੰਜਾਬ

फाइनेंस अधिकारी से नकदी लूटने वाले पांच लुटेरे गिरफ्तार, लूट के दौरान इस्तेमाल किया गया मोटरसाइकिल और छीना गया मोबाइल बरामद

फाइनेंस अधिकारी से नकदी लूटने वाले पांच लुटेरे गिरफ्तार, लूट के दौरान इस्तेमाल किया गया मोटरसाइकिल और छीना गया मोबाइल बरामद
  • PublishedApril 29, 2021

गुरदासपुर, 29 अप्रैल (मनन सैनी)। जिला गुरदासपुर की पुलिस ने फाइनेंस अधिकारी से नगदी लूटने और मोबाइल छीन कर फरार होने वाले पांच लुटेरों को गिरफ्तार किया है।

जूम एप के जरिए पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए एसपी हरविंदर सिंह संधू ने बताया कि सुखबीर सिंह पुत्र रंजीत सिंह मुथूट माइक्रोफिन लिमिटेड में बतौर रिलेशनशिप अधिकारी गुरदासपुर में नौकरी करता है। यह कंपनी गांव के ग्रुप बनाकर ब्याज पर पैसे देती है। कंपनी ने लोगो से पैसे को किस्तों में एकत्र करने की ड्यूटी सुखबीर सिंह की लगाई हुई है। 20 अप्रैल को सुखबीर सिंह मोटरसाइकिल पर धारीवाल के आसपास गांव से किस्ते इकट्ठी करके अपनी किट में डाल कर वापस गुरदासपुर को जा रहा था जब यह गांव मल्लियां फकीरा से जफरवाल के बीच पहुंचा तो दो मोटर साइकिलों पर सवार पांच अज्ञात व्यक्तियों ने उसे रोककर धक्का मुक्की करनी शुरू कर दी। लुटेरे उसका बैग, जेब में से पर्स और मोबाइल छीन कर फरार हो गए।

एसपी संधू ने बताया कि इस मामले को लेकर थाना धारीवाल की पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद अपनी कार्रवाई शुरू कर दी। इसके बाद एसएसपी गुरदासपुर की ओर से एक स्पेशल टीम का गठन किया गया। मामलेेे के दौरान मौके से मिले सबूतों और जिला पुलिस गुरदासपुर के टेक्निकल विंग की सहायता से उक्त केस का सुराग लगाकर वारदात को अंजाम देने वाले आरोपित लवप्रीत सिंह उर्फ लव व राहुल दोनों पुत्र रंजीत सिंह निवासी अमृतसर, हरविंदर सिंह उर्फ हैप्पी पुत्र गुरनाम सिंह निवासी बटाला, पंथजीत सिंंह पुत्र जसवंत सिंह निवासी बटाला और लवप्रीत सिंह उर्फ लवली पुत्र रछपाल सिंह निवासी बटाला को काबू किया गया। आरोपितों से लूट के दौरान इस्तेमाल मोटरसाइकिल और छीना गया मोबाइल फोन बरामद कर लिया है। उन्होंने बताया कि अदालत से आरोपितों का रिमांड हासिल करके फाइनेंस अधिकारी चीनी नगदी 99 हजार 110 रुपए बरामद की जाएगी।

Written By
The Punjab Wire