Close

Recent Posts

ਕ੍ਰਾਇਮ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਪੰਜਾਬ

आठ दिनों के अंदर अंदर गांव डडवां में हुए कत्ल के छह आरोपी गिरफ्तार,पीट पीट कर की गई थी युवक रोका मसीह की हत्या

आठ दिनों के अंदर अंदर गांव डडवां में हुए कत्ल के छह आरोपी गिरफ्तार,पीट पीट कर की गई थी युवक रोका मसीह की हत्या
  • PublishedJanuary 13, 2021

गुरदासपुर, 13 जनवरी (मनन सैनी)। पुरानी रंजिश के तहत धारीवाल के गांव डडवा निवासी रोका मसीह की पीट पीट कर हत्या के मामले में धारीवाल पुलिस ने वारदात के आठ दिनों के अंदर कुल सात आरोपियों में से छह को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। जिसमें मंगलवार को कुल पांच अन्य को गिरफ्तार किया गया है तथा एक की गिरफ्तारी 5 जनवरी को हो चुकी थी।हालाकिं इस मामले में आखिरी आरोपी सरपंच लवप्रीत सिंह अभी फरार है, जिसे जल्द गिरफ्तार करने का दावा किया जा रहा है। यह जानकारी खुद गुरदासपुर के एसएसपी डॉ राजिंदर सिंह सोहल ने पत्रकार वार्ता के दौरान दी।

एसएसपी डॉ राजेंद्र सिंह ने बताया कि 4 जनवरी को लक्की पुत्र डेविड मसीह ने पुलिस को शिकायत दी के निजी रंजिश के तहत उसके भाई रोका मसीह को गांव डडवां के सरपंच लवप्रीत सिंह ने अपने साथियों के साथ मिलकर कत्ल कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने डीएसपी राजेश कक्कड़ डीएसपी, कुलविंदर सिंह विर्क सीआईए स्टाफ के प्रभारी प्रभजोत सिंह के नेतृत्व में टीम का गठन किया जिसके पश्चात पुलिस को इस मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में एक आरोपी प्रिंस पुत्र बिट्टू को 5 जनवरी को ही गिरफ्तार किया जा चुकी है।

मंगलवार देर शाम को पकड़े गए आरोपियों में से रणजोध सिंह, लवप्रीत सिंह, विक्की, लखबीर सिंह उर्फ कालू, गगनदीप सिंह उर्फ गगन को गिरफ्तार किया गया है। जबकि एक अन्य आरोपी लवप्रीत सिंह जोकि गांव का सरपंच है अभी फरार है।

एसएसपी ने बताया कि इस केस में पारिवारिक सदस्यों तथा कुछ समुदाय की ओर से काफी रोष व्यक्त किया गया। जिसके चलते उनकी ओर से विशेश टीम का गठन कर थाना प्रभारी धारीवाल को लाईन हाजिर किया गया। ताकि इस केस में सभी पक्ष सामने आ सकें। यह कत्ल किस रंजिश के चलते हुआ इस संबंधी अभी लगातार जांच चल रही है और सरपंच की गिरफ्तारी से सब साफ हो जाएगा। डॉ सिंह ने बताया कि पुलिस की ओर से इस केस भी बेहद संजीदगी के साथ लिया जा रहा है तथा शेष रहते सरपंच की गिरफ्तारी भी जल्द होगी।

Written By
The Punjab Wire