Close

Recent Posts

CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

जिला गुरदासपुर में पांच संक्रमितों की अन्य जिलों में मौत , 10 अन्य पाए गए संक्रिमत, अफवाहे फैलाने वालो को डीसी की चेतावनी

जिला गुरदासपुर में पांच संक्रमितों की अन्य जिलों में मौत , 10 अन्य पाए गए संक्रिमत, अफवाहे फैलाने वालो को डीसी की चेतावनी
  • PublishedSeptember 2, 2020

गुरदासपुर, 02 सितंबर (मनन सैनी)। जिले में बुधवार को पांच संक्रमितों की मौत हो गई। चार संक्रिमतों की मौत जीएमसी अमृतसर एवं एक की मौत जालंधर में हुई है। उक्त पांचों की मौत के बाद जिले में संक्रिमत मरने वालों की संख्या 58 हो गई है। वहीं बुधवार को 4 तथा मंगलवार देर शाम 6 केस अन्य पाए गए । जिसके चलते कुल संक्रमित की संख्या 2446 हो गई है। वहीं गुरदासपुर के डिप्टी कमिशनर मोहम्मद इश्फाक ने बुधवार को फेसबुक लाईव के दौरान डाक्टरों की ओर से अंग निकालने एवं टैस्ट करवाने के एवज में सरकार को पैसे आने संबंधी अफवाहे फैलाने वालों को चेतावनी दी है और व्हाटस् एप ग्रुप एडमिन एवं गलत पोस्ट डालने वालों के खिलाफ परचा दर्ज करने की बात कही है ।

डिप्टी कमिशनर इश्फाक ने गलत मैसेज वायरस करने वालों को सख्त चेतावनी देते हुए कहा कि ऐसे 16 लोगो के खिलाफ मामले दर्ज किए गए है जो आम लोगो को टैस्ट न करने संबंधी गुमराह कर रहे है। वहीं उन्होने उन पंचायतों से भी अपील की है कि जो मते डाल कर टैस्ट न करने की बात कर रहे है। उन्होने लोगो से अपील करते हुए कहा कि जल्द टैस्ट के जरिए ही इस बिमारी पर रोकथाम किया जा सकता है। उन्होने लोगो से अपील की कि वह अपने टैस्ट करवाए ताकि समाज में बिमारी को फैलने से रोका जा सके।

मरने वालों में गुरदासपुर निवासी 21 साल का युवक है जिसकी आंतों का टीबी था। यह 31 अगस्त को दाखिल हुआ था तथा दिल का दौरा परने से मंगलवार रात उसकी मौत हो गई।

वहीं हाथी गेट बटाला निवासी 52 साल के पुरुष जिन्हे पुरानी लीवर की बिमारी थी। यह 1 सितंबर को अमृतसर में दाखिल हुए थे तथा बुधवार सवा तीन बजे इनकी मौत हो गई।

बटाला के ही धर्मपुरा कलोनी निवासी 70 साल के पुरुष बटाला में 31 अगस्त को फ्लू कारनर के जरिए दाखिल हुए थे जिन्हे अमृतसर शिफ्ट किया गया था इनकी भी बुधवार को मौत हो गई। यह हायरटेंशन तथा दिल की बिमारी से गस्त थे तथा इन्हे कोविड़ निमोनिया भी था।

वही गांव खतीब डेरा रोड़ बटाला निवासी एक 66 वर्षीय महिला की जीएमसी अमृतसर एवं संत नगर (कादियां) निवासी एक 59 साल की महिला की सांस की तकलीफ एवं खांसी के चलते मंगलवार देर रात साढ़े दस बजे कैपिटल अस्पताल जालंधर में मौत हो गई।

Written By
The Punjab Wire