मुख्यमंत्री के उप प्रमुख सचिव गुरिन्दर सिंह सोढी ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर नयागाँव से चप्पड़चिड़ी तक साइकिल रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया

जुगनी कल्चरल एंड यूथ वैलफेयर क्लॅब, एस.ए.एस. नगर और हेरिटेज कल्चरल एंड वैलफेयर सोसाइटी द्वारा करवाई गई साइकिल रैली

चंडीगढ़, 15 अगस्त:
आज यहाँ जुगनी कल्चरल एंड यूथ वैलफेयर क्लॅब, एस.ए.एस. नगर और हेरिटेज कल्चरल एंड वैलफेयर सोसाइटी, एस.ए.एस. नगर द्वारा स्वतंत्रता दिवस और मिशन फतेह को समर्पित एक साइकिल रैली करवाई गई।

रैली को मुख्यमंत्री के उप प्रमुख सचिव गुरिन्दर सिंह सोढी ने नयागाँव से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया, जिसकी समाप्ति चप्पड़चिड़ी में हुई। उप-प्रमुख सचिव ने इस रैली में ख़ुद भी हिस्सा लिया और बाकी हिस्सा लेने वालों को कोविड-19 महामारी से सुरक्षित रहने के लिए घर से बाहर निकलते समय मास्क पहनने, साबुन से 20 सैकेंड़ तक हाथ धोने, आपसी दूरी बनाकर रखने और हाथ मिलाने से गुरेज़ करने सम्बन्धी स्वास्थ्य प्रोटोकोलों की सख़्ती से पालन करने के लिए प्रेरित किया। आज की इस साइकिल रैली का उद्देश्य लोगों में स्वास्थ्य और सुरक्षा प्रोटोकोलों की महत्ता और इस लानलेवा वायरस से अपनी पर अपने करीबियों की सुरक्षा के लिए इन प्रोटोकोलों की सख़्ती से पालना करने सम्बन्धी जागरूकता पैदा करना था।
चप्पड़चिड़ी में, मुख्यमंत्री के उप प्रमुख सचिव को विभिन्न यूथ क्लॅबों द्वारा सम्मानित किया गया। इस मौके पर सम्मानित अन्यों में तीन विशेष मेहमान हरजिन्दर सिंह गरेवाल (नेशनल ऐवॉर्डी बैस्ट टीचर स्पोर्टस आर्गेनाईजऱ शिक्षा विभाग, पंजाब), कैनेडियन आर्मी के सेकेंड लैफ्टिनैंट अजीत पाल सिंह (ओंटारीयो) और एस.एस. टीचर (नाभा से राष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी) बलजीत सिंह को भी सम्मानित किया गया।

इस मौके पर अध्यक्ष जुगनी कल्चरल एंड यूथ वैलफेयर क्लॅब, एस.ए.एस. नगर दविन्दर सिंह जुगनी और अध्यक्ष हेरिटेज कल्चरल एंड वैलफेयर सोसाइटी, एस.ए.एस. नगर हरप्रीत सिंह भी मौजूद थे।

Coronavirus Update (Live)

Coronavirus Update

error: Content is protected !!