दिल का दौरा पड़ने से बटाला निवासी दो संक्रमित मरीजों की मौत, गुरदासपुर जिले में कुल 14 अन्य पाए गए संक्रमित

गुरदासपुर, 12 अगस्त (मनन सैनी)। बुधवार को जिला गुरदासपुर में दिल का दौरा पड़ने के चलते बटाला निवासी दो मरीजों की मौत हो गई । वहीं जिले में 14 अन्य संक्रमित पाए गए । मृतकों में रोशन विहार बटाला का रहने वाला 63 साल का पुरुष था जोकि दिल की बिमारी, शूगर से गंभीर ग्रस्त था। जबकि दूसरी महिला भी धर्मपुरा कालोनी बटाला की 72 साल की महिला है जिसकी दिल का दौरा पड़ने से मौत हुई। गुरदासपुर में कुल मृतकों की संख्या 28 हो गई है। वहीं बुधवार को 64 लोगो ने कोरोना को मात दी है। जिले में अब कुल 972 मरीज पाए गए है जिसमें 778 मरीज गुरदासपुर जिले में तथा 132 मरीज दूसरे जिलों में संक्रमित पाए गए है। जिले में 9 मरीज ट्रूॅनाट मशीन के जरिए तथा 50 एंटिजन टैस्ट के जरिए संक्रमित पाए गए है। जिले में अभी तक 672 मरीज ठीक हुए है।

जिले में 44 हजार 908 संदिग्ध लोगों की सैंपलिंग की गई है। जिनमें से 43 हजार 128 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। संक्रमित मरीजों में से गुरदासपुर में 14, बटाला में 5, धारीवाल में 15, एमएच-172 में 2, पठानकोट में 2, मोहाली में 2, अमृतसर में 15, पठानकोट के चिंतपुर्णी मेडिकल कालेज में 3, लुधियाना में 2, पाटेल अस्पताल में 5, मध्य प्रदेश में 1, पीजीआई में 1 आईसोलेट है।

कहां के मरीज पाए गए संक्रमित
बुधवार को पुलिस लाईन गुरदासपुर के 2 मरीज, पुराना बाजार(गुरदासपुर), कलानौर, केंद्रीय जेल गुरदासपुर के 2 मरीज, गीता भवन रोड़ (गुरदासपुर),चितोड़गढ़ से आया मरीज, फतेहगढ़ चूडिया, गांव शाहपुर जजां के चार मरीज तथा गांव भुंभली का एक मरीज संक्रमित पाया गया है।

Coronavirus Update (Live)

Coronavirus Update

error: Content is protected !!