Close

Recent Posts

ਕ੍ਰਾਇਮ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

शराब के पैसे मांगने पर ठेके पर लगे सेलमैन पर दागी तीन गोलियां, एक गोली पेट में लगी, हालत गंभीर अमृतसर रैफर

शराब के पैसे मांगने पर ठेके पर लगे सेलमैन पर दागी तीन गोलियां, एक गोली पेट में लगी, हालत गंभीर अमृतसर रैफर
  • PublishedAugust 9, 2020

गुरदासपुर, 9 अगस्त (मनन सैनी) । दीनानगर के गांव सिंघोवाल मोड़ के नजदीक पड़ते एक ठेके पर दो अज्ञात मोटरसाईकल सवारों ने ठेके के सेलमैन की ओर से शराब के पैसे मांगने पर तीन गोलियां दाग दी। जिसमें एक गोली सेलमैन के पेट में लगी। घायल को सिवल अस्पताल गुरदासपुर लाया गया। जहां हालत गंभीर होने के चलते उसे अमृतसर रैफर कर दिया गया है। वहीं मौके पर गुरदासपुर के एसएसपी राजिंदर सिंह सोहल तथा डीएसपी महेश सैनी पहुंचे तथा घटना स्थल का जायजा लिया। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव ​​खुशीपुर निवासी गोपाल दास पुत्र चन्नों राम संघोवाल मोड़ पर स्थित शराब के ठेके पर काम करता है। शाम करीब छह बजे दो युवक पल्सर मोटरसाईकल पर आए और आकर गोपाल दास से दो शराब की रोयल स्टैग बोतलें ली। शराब की बोतलों के पैसे मांगने पर उक्त युवकों की और से गोपाल दास के साथ बहस की गई जिसके उपरांत ​उस पर तीन फायर किए गए । इस दौरान सेलमैन के पेट में एक गोली लगी। वहीं घटना को अंजाम देने के उपरांत दोनो युवक मौके पर से फरार हो गए।​। घायल सेलमैन को तुरंत सिवल अस्पताल गुरदासपुर लाया गया जहां से हालत गंभीर होने के चलते उसे ​अमृतसर रैफर कर दिया गया है। यह घटना पास स्थित दुकानों के सीसीटीवी कैमरे में कैद भी हुई। 

वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पहले डीएसपी महेश और बाद में एसएसपी राजेंद्र सिंह सोहल भी मौके पर पहुंचे ।जहां एसएसपी सोहल ने मामले की गहनता से जांच के आदेश दिए। वहीं मामले की फुटेज भी पुलिस की ओर से निकाली गई तथा क्षेत्र में हाई अर्ल्ट कर दिया गया है।  

Written By
The Punjab Wire