शनिवार शाम 6 से 7 बजे तक फेसबुक पर लाईव होगा एचिवर्ज प्रोग्राम- स्टोरीज आफ दी चैंपियन आफ गुरदासपुर, कैबिनेट मंत्री लाईव करेगी शिरकत

डिप्टी कमिशनर मोहम्मद इश्फाक की ओर से की गई थी नई पहल

 गुरदासपुर, 1 अगस्त (मनन सैनी)। एचिवर्ज प्रोग्राम स्टोरीज आफ दी चैंपियन आफ गुरदासपुर के तहत शनिवार 1 अगस्त को जिला गुरदासपुर की तीन होनहार लड़कियों की ओर से फेसबुक लाईव प्रोग्राम में शिरकत की जा रही है। जिसमें वह मेहनत के साथ हासिल किए गए मुकाम के अपने तुजुर्बे सांझे करेगीं। इस प्रोग्राम के दौरान पंजाब की कैबिनैट मंत्री अरुणा चौधरी भी फेस बुक लाईव सैशन में शामिल होगी।

गौर रहे कि जिला गुरदासपुर के डिप्टी कमिशनर मोहम्मद इश्फाक की ओर से इस प्रकार का कार्यक्रम कर नई पहल की गई है। शनिवार 1 अगस्त को डिप्टी कमिशनर फेसबुक पेज पर शाम 6 से 7 बजे तक इसका लाईव प्रसारण होगा। 

इस प्रोग्राम में नीलम (पी.सी.एस-ज्यूडिशियल), जिस ने अपनी मेहनत और लगन से फरवरी 2020 में पी.सी.एस ज्यूडिशियल टैस्ट पास कर जिले का नाम रौशन किया।

वहीं जगमीत कौर फैंसिंग खिलाड़ी  गांव सुखराजू जोकि छोटे घुमान की रहने वाली है। 2014 में फैंसिंग खेलनी शुरु की। नेपाल में 2019 में साउथ एशियन खेलों में उक्त ने गोल्ड मेडल जीता। कैनबरा (आस्ट्रेलिया) में 2018 में हुई सीनियर कामनवैल्थ फैंसिंग चैपिंयनशिप में जगमीत ने चौथा स्थान हासिल किया। आल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी चैंपियनशिप में डबल गोल्ड मैडल हासिल किया। 2018 में राष्ट्रीय कोचिंग कैंप में नौजवान खिलाड़ी की ओर से शिरकत की गई। 

वहीं विघार्थी डोली जोकि संगलपुरा रोड़ मंडी गुरदासपुर की निवासी है तथा गोल्ड़न सीनियर सैकेडंरी स्कूल गुरदासपुर की छात्रा है ने 12 कक्षा में मेडिकल विषय में 97.955 प्रतिशत अंक हासिल किए। डोली पडने के साथ साथ मार्शल आर्ट की भी राज्य स्तरीय खिलाड़ी है और मेहनत तथा लग्न से पड़ाई के साथ साथ खेलों में भी जिला गुरदासपुर का नाम रौशन किया है। 

आज शाम 6 से 7 बजे तक वीडियों कांंफ्रेस (जूम मीटिंग) के जरिए यह प्रोग्राम होगा। जोकि  डिप्टी कमिशनर गुरदासपुर के फेसबुक पेज पर लाईव होगा।  https://www.facebook.com/DC-Office-Gurdaspur-730403107141928/ 

Coronavirus Update (Live)

Coronavirus Update

error: Content is protected !!