लुटेरी दुल्हनः शादी के चार दिन बाद गहने, नकद ले उड़ी,इंटरनेट पर मिला था रिस्ता, व्हाट्सएप पर हुआ था तय

दूल्हे की शिकायत पर गढ़शंकर पुलिस ने किया मामला
डॅा अदिति बख्शी

गढ़शंकर (होशियारपुर)। गढ़शंकर पुलिस ने सुमंदडा वासी दूल्हे की शिकायत पर उसकी पत्नी व ससुर के विरुद्ध  सोने के जेवरात, बीस कीमती सूट करीब साढे पांच लाख रुपये की ठगी मारने के आरोप में मामला दर्ज किया है।31 वर्षीय इंदरजीत राणा पुत्र राजिंदर सिंह वासी सुमंदडा ने गढ़शंकर पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि वह खेतीबाड़ी का काम करता है और उसने शादी डॉट कॉम पर अपने लिए दुल्हन की तलाश करने के लिए प्रोफ़ाइल बनाई थी।

इंदरजीत ने बताया कि इस दौरान एक जुलाई को उसके व्हाट्सएप पर पारुल ने शादी के लिए बात की और अपने पिता प्रभूदयाल वासी भुजासर थाना भादरा जिला हनुमानगढ़ राजस्थान से बात कराई जिन्होंने शादी कराने के लिए सहमति जताई। अपने परिजनों से फोन पर बात तय करने के बाद वह अपने परिजनों के साथ सुमंदड़ा आकर उनका घर परिवार देखने के बाद पक्की कर दी। इंदरजीत ने बताया कि इसके बाद वह चार जुलाई को अपने परिजनों के साथ जाकर पारुल को विवाह कर अपने घर ले आए। उसने बताया कि तीन दिन बाद उसका सासुर प्रभूदयाल पारुल से मिलने घर आया और जाते समय पारुल को भी साथ ले गया।

इंदरजीत ने कहा कि इसके बाद उन्होंने पारुल व उनके घरवालों से बात करने के लिए फोन लगाया पर उनसे कोई बात नहीं हुई। उसने बताया कि जब उन्होंने अपने घर का सामान चेक किया तो देखा कि सोने के जेवरात, बीस कीमती सूट व साढे पांच लाख रुपये की नगदी गायब थी। इंदरजीत ने पुलिस को गुहार लगाई की पारुल ने अपने पिता प्रभूदयाल मां सुमंतलादेवी व बहन पलक के साथ मिलकर उनके घर से चोरी की है इसलिए उनके विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जाए। थाना गढ़शंकर पुलिस ने इंदरजीत राणा की शिकायत पर दुल्हन पारुल, पिता प्रभूदयाल, माँ सुमंतला देवी व बहन पलक के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के अनुसार मामला दर्ज किया है।

Coronavirus Update (Live)

Coronavirus Update

error: Content is protected !!