पिस्तौल के बल पर गांव रूडियाना में कोआपरेटिव बैंक में तीन नाकाबपोश लुटेरों ने 5.55लाख की नगदी लूटी

मास्क डाल कर आए लूटेरों ने दस मिनट में दिया गया वारदात को अंजाम, बैंक के बाहर नही था गार्ड

गुरदासपुर, 29 जुलाई (मनन सैनी)। कस्बा कलानौर के गांव रूडियाना में स्थित कोआपरेटिव बैंक से तीन नकाबपोश लुटेरों ने पिस्तौल के बल पर 5.55 लाख रुपए लूट लिए । घटना को अंजाम देने के बाद लुटेरे बैंक कर्मचारियों को जान से मारने की धमकी देकर उनके मोबाईल फोन फरार होने में सफल हो गए। उधर घटना की सूचना मिलते ही गुरदासपुर के एसएसपी राजेंद्र सिंह सोहल पुलिस पार्टी को साथ लेकर मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरु कर दी। पुलिस की ओर से पुलिस नाकों पर अलर्ट जारी कर दिया गया है। 

बैंक कर्मचारी गुरप्रीत सिंह  ने बताया कि सुबह 11:40 पर तीन नकाबपोश लुटेरे उनके बैंक में आए और आते ही सभी को पिस्तौल दिखाकर धमकाने लगे। इस दौरान लुटेरों ने कैशियर काउंटर से बैंक कर्मचारी को पिस्तौल दिखाकर 5.55 लाख रुपए लूट लिए। इस वारदात को केवल उन्होंने 10 मिनट में अंजाम दिया गया।

उधर घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी राजेंद्र सिंह सोहल पुलिस पार्टी समेत मौके पर पहुंचे। उन्होने बताया कि बैंक में उस वक्त दो ही कर्मचारी मौजूद थे तथा बैंक के बाहर कोई कर्मचारी मौजूद नही था। बैंक की सीसीटीवी फुटेज में सामने आया कि लूटेरे मास्क की आड़ में छिप कर आए और पिस्तौल दिखा कर लूट की घटना को अंजाम दिया। उन्होने बताया कि सभी नाकों पर अलर्ट जारी कर दिया गया है।  लुटेरे अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। लेकिन मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी गई है। एसएसपी  सोहल ने बताया कि मामले में तीन अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

Coronavirus Update (Live)

Coronavirus Update

error: Content is protected !!