दहेज में कार तथा पैसों की मांग करने पर दो थानों में मामले दर्ज ,थाना सदर तथा धारीवाल में दर्ज किए गए मामले

गुरदासपुर, 19 जुलाई (मनन सैनी)। थाना सदर की पुलिस ने विवाहिता से दहेज में स्विफ्ट कार की मांग करने के मामले में मां-बेटे को नामजद किया है।

जसबीर कौर पुत्री अजीत सिंह निवासी लक्खोवाल ने बताया कि दो वर्ष पहले उसकी शादी मनजोत सिंह पुत्र अजीत सिंह निवासी पूरोवाल के साथ हुई थी। शादी के बाद उसका पति व सास हरजिंदर कौर दहेज में स्विफ्ट कार की मांग करने लगे। मांग न पूरी होने पर उसे तंग परेशान करते रहे। उसने बताया कि आरोपितों ने शादी के समय उसके मायके परिवार द्वारा दिया गया स्त्री धन भी खुर्द बुर्द कर दिया है।

वहीं थाना धारीवाल की पुलिस ने विवाहिता से दहेज में कार व दस लाख रुपए की मांग करने के मामले में पति को नामजद किया है।जसबीर कौर पुत्री दलबीर सिंह निवासी खुंडी ने बताया कि पांच वर्ष पहले उसकी शादी अमरजीत सिंह पुत्र हरजीत सिंह निवासी लाधूभाणा (बटाला) के साथ हुई थी। शादी के बाद उसका पति दहेज में कार व दस लाख रुपए की मांग करने लगा। मांग न पूरी होने पर उसे तंग परेशान करता रहा। उसने बताया कि 14 जून 2019 को उसके पति ने उसकी पिटाई करके उसे घर से बाहर निकाल दिया। उसने बताया कि उसके मायके परिवार ने दहेज में दिया हुआ स्त्री धन भी उसके पति ने खुर्द-बुर्द कर दिया है।मामले की जांच कर रहे अधिकारी ने बताया कि महिला की शिकायत मिलने के बाद मामले की जांच करने उपरांत आरोपित पति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

Coronavirus Update (Live)

Coronavirus Update

error: Content is protected !!