Close

Recent Posts

CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

जिला गुरदासपुर में आठ नए पॉजिटिव, एक महिला की अमृतसर में मौत, संक्रमितों की कुल संख्या हुई 319

जिला गुरदासपुर में आठ नए पॉजिटिव, एक महिला की अमृतसर में मौत, संक्रमितों की कुल संख्या हुई 319
  • PublishedJuly 17, 2020

गुरदासपुर, 17 जुलाई (मनन सैनी)। जिला गुरदासपुर में कोविड़-19 संक्रमित आठ अन्य मरीज पाए गए है। जिसके चलते जिले के कुल मरीजों की संख्या 319 हो गई है। ​वहीं गुरुवार देर रात एक महिला मरीज की अमृतसर में मौत हो गई है। जिसके उपरांत जिले के कोविड़-19 संक्रमित मृतकों की संख्या 11 हो गई है। संक्रमित पाई गई महिला के टैस्ट अमृतसर में हुए थे तथा वहीं मौत भी हुई है। जिसे अभी तक गुरदासपुर में नही गिना गया है।

संक्रमित मृतका गुरदासपुर के संगलपुरा रोड़ निवासी थी, जिसकी उम्र 50 साल की थी। उक्त महिला दिल की बिमारी के चलते 14 मंगलवार को अमृतसर के गुरु नानक अस्पताल में दाखिल हुई थी। जिसकी हालत गंभीर होने के चलते गुरुवार को वैंटीलेटर पर रखा गया। जहां देर रात उसे मृतक घोषित कर दिया गया।

वहीं संक्रमित पाए गए मरीजों में एक 47 साल की महिला गुरु नानक नगर कस्बा काहनूवान, गांव माड़ी टांडा (गुरदासपुर) का एक 47 साल का एक पुलिस कर्मचारी, कस्बा कलानौर का 55 साल का बुजुर्ग संक्रमित पाया गया है। वहीं एक 52 साल का व्यक्ति गांव हरदोवाल (फतेहगढ़ चूड़िया) से संक्रमित पाया गया है।

वहीं 32 साल का पुलिस कर्मचारी नेहरु गेट बटाला से है जिसे मेरिटोरियस स्कूल जालंधर में रखा गया है। गोपाल नगर गुरदासपुर की एक 62 साल की महिला लु​धियाना में भर्ती है तथा न्यू प्रीत कलोनी गुरदासपुर का एक 59 साल का व्यक्ति तथा गांव चौधरीवाल (बटाला) का एक मरीज अमृतसर के जीएमसी अस्पताल में दाखिल है।

वहीं गुरदासपुर सिवल अस्पताल की एसएमओ डाॅ चेतना ने बताया कि लैंब में एक मरीज सक्रमित मरीज संक्रमित पाए जाने के बाद लैब को स्टरलाईज कर दिया गया है तथा कल से काम निरंतर पहले की तरह जारी होगा। उन्होने बताया आम मरीजों को किसी भी प्रकार से कोई दिक्कत का सामना न करना पड़े इसका खास ख्याल रखा जा रहा है।

Written By
The Punjab Wire