Close

Recent Posts

CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

यूथ कांग्रेस ने तेल की बढ़ती कीमतों के विरोध में केंद्र सरकार के खिलाफ निकाली साइकिल रैली

यूथ कांग्रेस ने तेल की बढ़ती कीमतों के विरोध में केंद्र सरकार के खिलाफ निकाली साइकिल रैली
  • PublishedJuly 13, 2020

गुरदासपुर, 13 जुलाई (मनन सैनी)। पेट्रोल व डीजल की लगातार बढ़ती कीमतों के विरोध में यूथ कांग्रेस की ओर से जिला प्रधान एडवोकेट बलजीत सिंह पाहड़ा के नेतृत्व में साइकिल रैली निकालकर अपना विरोध प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शन के दौरान यूथ नेताओं व वर्करों द्वारा लोगों को जागरुक करते हुए कें द्र सरकार की लोक विरोधी नीतियों के खिलाफ जागरुक किया गया।

एडवोकेट पाहड़ा ने कहा कि एक तरफ कोरोना महामारी के चलते हर वर्ग आर्थिक मंदी के दौर से गुजर रहा है तो दूसरी तरफ केंद्र सरकार की गलत नीतियों ने लोगों का जीना मुहाल कर दिया है। जिसका प्रत्यक्ष प्रमाण यह है कि पहले से आर्थिक तंगी से गुजर रहे लोगों पर तेज की बढ़ती कीमतों से बोझ डाला जा रहा है। पिछले करीब एक महीने से शायद ही कोई ऐसा दिन गया होगा,जब पेट्रोल व डीजल के दाम नहीं बढ़े हैं। इसके बावजूद केंद्र सरकार द्वारा इस और कोई भी ध्यान नहीं दिया जा रहा। उन्होंने कहा कि कोरोना की मार के चलते पहले ही कारोबार ठप हो चुके हैं। ऊपर से तेल की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी लोगों के जख्मों पर नमक छिडक़ने का काम कर रहे हैं।

 एडवोकेट पाहड़ा ने कहा कि यूथ कांग्रेस की ओर से कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए शांतमयी तरीके से सरकार के खिलाफ अपना विरोध दर्ज करवाया जा रहा है। जिसके चलते सोमवार को गुरदासपुर में एक साइकिल रैली निकालकर केंद्र सरकार को पेट्रोल व डीजल के दामों को कंट्रोल करने का संदेश दिया गया। यह साइकिल रैली शहर के अन्य हिस्सों से होती हुई पार्टी कार्यालय में जाकर समाप्त हुई। इस मौके पर यूथ कांग्रेस के हलका प्रधान नकुल महाजन व अन्य नेता उपस्थित थे।

Written By
The Punjab Wire