Close

Recent Posts

ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

लिटिल फलावर के देव ने 93 फीसदी अंक लेकर बाजी मारी

लिटिल फलावर के देव ने 93 फीसदी अंक लेकर बाजी मारी
  • PublishedJuly 11, 2020

गुरदासपुर, 11 जुलाई । आईसीएसई बोर्ड के घोषित हुए मैट्रिक और प्लस टू के रिजल्ट में लिटिल फलावर कांवेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल के छात्र देव दतत पांडेय ने 93.4 फीसदी अंक हासिल कर स्कूल के अध्यापकों और परिवार का नाम रोशन किया है। वह अपनी कड़ी मेहनत से आईआईटी कर तकनीकी की दुनिया में नया अविष्कार करना चाहता है।

जानकारी के अनुसार आईसीएसई बोर्ड ने 10 जुलाई को मैट्रिक और प्लस टू का रिजल्ट एक साल जारी किया है। पढ़ाई में शुरू से ही जुझारू देव ने अध्ययन लिटिल प्लावर स्कूल से ही शुरू किया और सभी कक्षाओं ने 90 फीसदी से अधिक अंक हासिल किया। उसने बातचीत में बताया कि मैट्रिक में कक्षाएं शुरू होने के साथ ही स्कूल मैनेजमेंट और स्टाफ ने नई तकनीक से साथ समयबढद्ध तरीके से अध्ययन करने पर बल दिया था।

जिसका यह फायदा हुआ कि बोर्ड की परीक्षाएं शुरू होने से पहले ही सभी छात्रों ने अपना स्लेबस पूरा कर लिया था और परीक्षा से पहले रिवीजन करने का समय मिल गया। जिसके कारण परीक्षा के समय उन्हें किसी तरह का तनाव या डर की भावना मन में नहीं आई। रिजल्ट आने से पहले ही उन्हें अच्छे नंबर मिलने का विश्वास था। उसके परिजनों ने अच्छे परीक्षा परिणाम के लिए स्कूल की प्रिंसीपल सिस्टर जैसलीन और फादर जॉन इडियाकूनैल कक्षा इंचार्ज नेहा शर्मा का धन्यवाद किया है।

Written By
The Punjab Wire