Close

Recent Posts

CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

जिला गुरदासपुर में कोविड़-19 संक्रमित आठवीं महिला मरीज की मौत, आठ अन्य मरीज पाए गए पॉजिटिव, कुल आंकड़ा पहुंचा 281

जिला गुरदासपुर में कोविड़-19 संक्रमित आठवीं महिला मरीज की मौत, आठ अन्य मरीज पाए गए पॉजिटिव, कुल आंकड़ा पहुंचा 281
  • PublishedJuly 8, 2020

गुरदासपुर, 08 जुलाई (मनन सैनी)। जिला गुरदासपुर में कोविड़-19 संक्रमित आठवें मरीज की मौत हो गई है। उक्त मरीज गांव मठोला की रहने वाली थी। वहीं जिले में आठ अन्य मरीज संक्रमित पाए गए है। जिसमें बटाला​ सिवल अस्पताल के एक डाक्टर भी शामिल है।  जिसके चलते अब कुल मरीजों की संख्या 281 हो गई है। इस समय कुल 51 एक्टिव मरीज जिले में है तथा 8 की मौत हो चुकी है ।

गांव मठोला निवासी मृतक महिला की बटाला के नवतेज अस्पताल में सर्जरी हुई थी। पॉ​जिटिव पाए जाने के उपरांत उक्त महिला मरीज को बटाला अस्पताल दाखिल किया गया था। उक्त महिला की उम्र 50 साल की है। 

वहीं अन्य आठ पॉजिटिव पाए जाने वालों में बटाला सिवल अस्पताल के एक डॉक्टर है जिनकी उम्र 40 साल की है। उक्त डाक्टर को मरीजों को चेक करना पड़ता था तथा यह डाक्टर अपनी माता को दिखाने के लिए कई बार डीएमसी अस्पताल लुधिायना भी गए। 
वहीं चार अन्य मरीज डेरा बाबा से सामने आए है जो संक्रमित मरीजों के संपर्क में आए थे। एक 50 साल की मरीज नवतेज अस्पताल से ही पाया गया है। जो कि फैजलाबाद का निवासी है। 

वहीं एक महिला जोकि गांव नवां पिंड की है तथा 50 साल की है पिछले दिनों गुजरात से सफर कर गुरदासपुर आई थी। जबकि चीमा गांव का एक 54 साल का व्यक्ति मस्कट से वापिस लौटा था। जो संक्रमित पाया गया है। 

Written By
The Punjab Wire