Close

Recent Posts

CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਪੰਜਾਬ

जिला गुरदासपुर में चार अन्य पॉजिटिव केस, कुल संख्य़ा हुई 258

जिला गुरदासपुर में चार अन्य पॉजिटिव केस, कुल संख्य़ा हुई 258
  • PublishedJuly 5, 2020

रेलवे कालोनी निवासी मरीज का बेटा तथा पत्नी भी आए पॉ​जिटिव, फतेहगढ़ चूडिया का पुलिस कर्मचारी तथा डेरा बाबा नानक के गांव का व्यकित पाया गया संक्रमित

गुरदासपुर, 5 जुलाई (मनन सैनी)। जिला गुरदासपुर में कोविड़ 19 मरीजों की संख्या में दिन प्रति​दिन इजाफा होता चला जा रहा है। रविवार को खबर लिखे जाने तक कुल चार अन्य मरीज कोविड़-19 संक्रमित पाए गए है। उक्त चार मरीजों के संक्रमित होने के बाद जिले मे कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 258 हो गई है तथा एक्टिव मरीजों की संख्या 49 हो गई है। देखने में आया है कि प्रशासन तथा सरकार की ओर से मिल रही रियायतों के चलते आम जनता ने कोविड़-19 वायरस को हलके में लेना शुरु कर दिया है। जिसके चलते आने वाले समय में मरीजों की संख्या में वृद्धि पाई जा सकती है।

रविवार को संक्रमित पाए गए मरीजों में रेलवे कालोनी के मरीज जोकि पीजीआई चंडिगढ़ में संक्र​मित पाए गए थे। उनका बेटा (25) और पत्नी (45) भी पीजीआई में संक्रमित पाए गए है। उक्त दोनो के सैंपल भी चंडिगढ़ में ही पाॅजिटिव पाए गए है तथा यह पीजीआई में ही है।

वहीं फतेहगढ़ चूड़िया के रसूलपुर गांव का एक पुलिस कर्मचारी (48) साल पटियाला में संक्रमित पाया गया है जो​कि अब अपने घर पर आईसोलेट है। जबकि डेरा बाबा नानक के गांव भगताना भोरवाला में एक 41 साल का मरीज संक्रमित पाया गया है जोकि पिछले दिनों से बिमार चल रहा था।उक्त मरीज को अमृतसर में भर्ती किया गया है।  

Written By
The Punjab Wire