ਕ੍ਰਾਇਮ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

बधाई लेने तथा साथ रखने के लिए किन्नरों ने युवक का गुप्तअंग काटा, मामला दर्ज

बधाई लेने तथा साथ रखने के लिए किन्नरों ने युवक का गुप्तअंग काटा, मामला दर्ज
  • PublishedJuly 2, 2020

25 दिन बाद घर लौटे बेटे ने रोते हुए सुनाई दास्ता, नशीली दवा पिला कर कटवाया गुप्त अंग

गुरदासपुर, 2 जुलाई ( मनन सैनी)। किन्नरों की ओर से लोगो से बधाई मंगवाने तथा साथ काम करवाने के लालच में एक युवक को कहीं ले जाकर गुप्त अंग कटवा दिया गया। जिस संबंधी  थाना सिटी की पुलिस ने पीडित युवक की मां के ब्यानों के आधार पर दो किन्नरों के खिलाफ संगीन धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।  इससे पहले युवक की मां की ओर से दीनानगर थाना में भी शिकायत दर्ज की गई थी। जिसमें जांच डीएसपी सिटी सुखपाल सिंह की ओर से जांच कर थाना सिटी में मामला दर्ज किया गया। हालाकि अभी तक दोनो आरोपी फरार है और गुप्तअंग किस जगह जाकर किस डाक्टर से कटवाया गया इसकी जांच की जा रही है। 

शिकायर्ता महिला ने बताया कि उसका बेटा बहादुर नौशहरा का रहने वाला किन्नर सोनिया के पास काम करता था। महिला के मुताबिक उसका बेटा 25 दिन तक घर नहीं लौटा। कई बार उसे फोन किए परन्तु वह फोन नही उठाता। अचानक 15 जून को जब  उसका बेटा  घर आया और उनके गले लग कर रोने लगा। पूछने पर बेटे ने बताया कि किन्नरों ने अमृतसर ले जाकर उसका गुप्त अंग कटवा दिया है। उसे पहले नशीली दवा खिला दी गई तथा नशे में ही उसके हस्ताक्षर करवा लिए गए। जिसके पश्चात अमृतसर के एक डाक्टर ने उक्त युवक का गुप्त अंग  काट कर अलग कर दिया। 

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि उसके बेटे के साथ बर्बरता की गई है तथा शिकायत दीनानगर थाने में दी। इस संबंधी जांच डीएसपी सिटी गुरदासपुर को सौंपी गई । जिसमें पाया गया कि उक्त आरोपियों की ओर से युवक का गुप्तअंग लोगो से बधाई तथा अपने साथ काम करने के लिए किया गया। 

इस संबंधी थाना प्रभारी जब्रजीत सिंह ने बताया कि  जांच के पश्चात किन्नर सोनिया बाबा तथा  किन्नर प्रवीण बाबा के खिलाफ धारा 326,342,328, 506, 120बी के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच के अधिकारी मुताबिक दोनों आरोपी अभी फरार बताए जा रहे है।

डीएसपी सिटी सुखपाल सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता के अनुसार तो आप्रेशन अमृतसर में हुआ परन्तु अभी इसकी जांच पड़ताल की जा रही है। 

Written By
The Punjab Wire