जिला गुरदासपुर के संक्रमित छठी महिला मरीज की अमृतसर में मौत, आर्मी जवान सहित पांच अन्य पाए गए पॉजिटिव,

गुरदासपुर में कुल मरीजों की संख्या हुई 240, एक्टिव मरीजों की संख्या 38, 196 मरीज हुए डिस्चार्ज, संक्रमित मरने वालों की संख्या हुई छह

गुरदासपुर, 2 जुलाई (मनन सैनी)।गुरुवार को जिला गुरदासपुर पांच मरीज संक्रमित पाए गए है, जिसमें एक आर्मी का जवान भी शामिल है। जबकि एक कोविड़-19 संक्रमित महिला की अमृतसर में मौत हो गई। इसी के साथ जिला गुरदासपुर में कोविड़-19 मरीजों की कुल संख्या 240 हो गई है जबकि एक्टिव मरीजों की संख्या 38 हो गई है। वहीं कुल ठीक होकर डिस्चार्ज हुए मरीजों की संख्या 196 है जबकि 6 मरीजों की मौत हो चुकी है। 

कोविड़-19 संक्रमित मृतक महिला की उम्र 25 साल की थी। वह बटाला के गांव पंजगराईयां की निवासी थी।  महिला​ को दिल की बिमारी थी जिसके चलते पिछले साल उसने पेसमेकर तथा आईआरडी इंप्लांट करवाया था। ​दिल की बिमारी से गस्त उक्त महिला 27 जून को अमृतसर के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती हुई जहां उसके सैंपल लेने के उपरांत इलाज शुरु किया गया। परिजनों के अनुसार उक्त महिला को कोरोना के लक्ष्ण नही थे। परन्तु अस्पताल की पालिसी के तहत टैस्ट करवाया गया जहां वह पाॅजिटिव पाई गई। महिला के दिल की हालत गंभीर थी जिसके चलते उसका निधन हो गया।  

वहीं डेरा बाबा नानक में पुलिस कर्मचारी के संपर्क में आने वाले चार अन्य लोग पॉजिटिव पाए गए है। जिसमें सभी डेरा बाबा नानक से ही है। इसी के साथ महाराष्ट के बोरेगांव अखोला से गुरदासपुर पहुंचे एक आर्मी का जवान भी संक्रमित पाया गया है। जिसे अलग रखा गया है। 

Coronavirus Update (Live)

Coronavirus Update

error: Content is protected !!