ਕ੍ਰਾਇਮ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

पत्नी ने जहरीला पदार्थ निगल जीवन लीला समाप्त की, पति समेत पांच के खिलाफ मामला दर्ज

पत्नी ने जहरीला पदार्थ निगल जीवन लीला समाप्त की,  पति समेत पांच के खिलाफ मामला दर्ज
  • PublishedJuly 2, 2020

गुरदासपुर, 2 जुलाई (मनन सैनी)। थाना दीनानगर की पुलिस ने महिला द्वारा ससुरालियों से तंग आकर जहरीला पदार्थ निगल कर जीवन लीला समाप्त करने के मामले में पति समेत पांच लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। 

पुलिस को दी शिकायत में लक्ष्मी देवी पत्नी सुरेश पाल निवासी साहिब चक्क (पठानकोट) ने बताया कि 22 वर्ष पहले उसकी बहन अनीता देवी की शादी गांव जंडी निवासी हरबंस लाल के साथ हुई थी। उसकी बहन की तीन लड़कियां भी है। जबकि अनीता का पति कारपेंटर का काम करता है। उसने बताया कि उसका जीजा हरबंस लाल अक्सर ही उसकी बहन की मार पिटाई और गाली गलौज करता था। जबकि उसकी बहन का जेठ प्रेमलाल, जेठानी सूरज देवी, जेठ का बड़ा बेटा निशू और छोटा बेटा गौरव भी उसकी बहन के साथ गाली गलौज और तंग परेशान करते थे।

कई बार पंचायत ने उसकी बहन के ससुराल परिवार को समझा-बुझाकर फैसला करवा दिया था।  लेकिन इसके बावजूद भी उक्त आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आएं और फिर से उसकी बहन को तंग परेशान करना शुरु कर दिया। उसने बताया कि 26 जून को उसकी भांजी का फोन आया कि अनीता देवी ने कोई जहरीला पदार्थ निगल लिया है। जिसे पठानकोट के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। उन्होंने बताया कि जब वह अपने पति के साथ उक्त अस्पताल में गई तो देखा कि उसकी बहन ने दम तोड़ दिया था। उन्होंने कहा कि उसकी बहन ने ससुरालियों से तंग आकर कोई जहरीला पदार्थ निगल कर अपनी जीवन लीला समाप्त की है। उधर एसआई रजनी बाला ने बताया कि पीडि़त महिला के बयानों के आधार पर उक्त आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

Written By
The Punjab Wire