हलका विधायक पाहड़ा ने शहीद सैनिको को दी श्रद्धांजलि

गुरदासपुर।हलका गुरदासपुर के विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा की ओर से गत दिनों गलवान घाटी में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि देने के लिए शहीदी पार्क गुरदासपुर में कार्यक्रम रखा गया। इस दौरान विधायक के नेतृत्व में कांग्रेसी नेताओं व वर्करों द्वारा मोमबत्तियां जलाकर शहीदों को श्रद्धांंजलि अर्पित की गई। विधायक पाहड़ा ने कहा कि मैं देश के उन सभी शहीदों को नमन करता हूं जिनकी बदौलत आज हम खुली हवा में आजादी की सांस ले रहे है और अपने घरों में सुरक्षित बैठे हुए है।

उन्होंने कहा कि गत दिनों गलवान घाटी में गुरदासपुर के गांव भोजराज निवासी नायब सूबेदार सतनाम सिंह ने शहादत का जाम पीकर जिले के नाम रोशन किया है। इससे पहले भी जिले के कई जवान अपना बलिदान देश की खातिर दे चुके है। उन्होंने कहा कि भारत चाइना में बने तनाव के दौरान हम सभी पार्टीबाजी से ऊपर उठकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है और उन्हें विश्वास दिलाते है कि सरकार देश हित में जो भी फैसला लेगी। उसका पूरा समर्थन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि देश की खातिर जो जवान अपना बलिदान दे रहे हैं। उनके बलिदान का मूल्य पडऩा चाहिए। 

पाहड़ा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समक्ष दो सवाल रखें। जिनमें पहला गत दिनों चाइना द्वारा भारत की हद में आकर चाइना के सैनिकों द्वारा हमला किस तरह किया गया। उन्हें ऐसा करने की अनुमति कैसे मिली और दूसरा जो हमारे सैनिक थे। वो निहत्थे क्यों गए। उन्होंने कहा कि उक्त दोनों सवाल केवल वह ही नहीं, बल्कि देश का हर नागरिक जानना चाहता है। उन्होंने कहा कि जिस तरह प्रधानमंत्री अकसर अपनी मन की बात करते है। उसी तरह सामने आकर इन दोनों सवालों के जवाब भी देने चाहिए। 

Coronavirus Update (Live)

Coronavirus Update

error: Content is protected !!