मालिक के पैसे मांगने पर नौजवान ने निगला जहरीला पदार्थ, मौत

मृतक की मां के ब्यानों पर मामला दर्ज, सुसाइड नोट नही मिला

गुरदासपुर। बुधवार को एक व्यापारी के यहां काम कर रहे नौजवान ने जहरीला पदार्थ निगल कर आत्महत्या कर ली। इस संबंधी पुलिस ने मृतक की मां के ब्यानों पर व्यापारी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। हालाकि पुलिस का कहना है कि युवक की ओर से कोई सुसाईड़ नोट नही लिखा गया। व्यापारी ने काम कर रहे नौजवान से 50 हजार रुपए बकाया लेने थे। 

इस संबंधी जानकारी देती हुई दर्शना देवी पत्नी रघबीर सिंह निवासी अवांखा जो अभी बाठ वाली गली गुरदासपुर में रह रही है ने अपनी शिकायत में  बताया कि उसके तीन लडक़े है। जिसमें छोटा लडक़ा साहिल है। साहिल ने 12वीं पास करके करीब पांच साल पहले गणेश आढ़ती के पास दस हजार रुपए पर दाना मंडी में काम करता था।

करीब डेढ़ महीना पहले गणेश के पार्टनर अश्विनी कुमार निवासी संगलपुरा रोड ने उसके बेटे को तीन लाख रुपए गाडिय़ों में तेल डालने के लिए चालकों को देने के लिए दिए थे। जबकि साहिल ने तीन लाख रुपए में से  एक लाख 35 हजार किसी कारणों के चलते खर्च कर दिए। जबकि बाद में  85 हजार रुपए अश्विनी कुमार को वापिस कर दिए गए। मगर उसके बाद से ही अश्वनी कुमार उसके बेटे को तंग परेशान करने लगा। उसने बताया कि उसके बेटे साहिल ने उसे बताया कि उसने अश्वनी कुमार से तंग आकर कोई जहरीला पदार्थ निगल लिया है। जिसके बाद उसे तुरंत काहनूवान रोड़ पर स्थित एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। मगर इलाज के दौरान उसके बेटे ने दम तोड़ दिया।

उधर एसआई कंवलजीत सिंह का कहना है कि मृतक की मां के ब्यानों के आधार पर उक्त आरोपित व्यापारी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होने बताया कि युवक ने 50 हजार रुपए वापिस करने थे। वह क्यू लिए गए इन कारणों का पुलिस पता लगा रही है। उन्होने बताया कि पुलिस को युवक के पास से कोई सुसाईड नोट बरामद नही हुआ। 

Coronavirus Update (Live)

Coronavirus Update

error: Content is protected !!