घर में कामकाज को लेकर बहू ने अपनी सास पर पेट्रोल छिड़क लगाई आग, मामला दर्ज

गुरदासपुर। थाना तिब्बड़ के अधीन आते गांव बाजेचक्क में घर के कामकाज को लेकर एक बहु ने अपनी सास पर पेट्रोल छिडक़र आग लगा दी। जैसे ही महिला आग की चपेट में आई तो उसने भागकर पानी की बाल्टी अपने ऊपर फेंककर को आग बुझा दिया। इस मामले में पुलिस ने बहु के खिलाफ इरादा कत्ल का मामला दर्ज किया है।

जानकारी देती हुई गांव बाजेचक्क निवासी नरिंदरजीत कौर पत्नी स्व. अमरीक ने बताया कि उसका अपनी बहु कोमलप्रीत कौर पत्नी हरमीत सिंह के साथ अकसर ही घर के कामकाज को लेकर लड़ाई झगड़ा होता रहता था। जिसके चलते एक बार फिर से उसकी बहु कोमलप्रीत कौर ने घर के घरेलू कामकाज को लेकर उसके साथ झगड़ा करना शुरु कर दिया। जबकि उसके साथ गाली-गलोज भी करने लगी। उसने बताया कि वह अपने बैड पर लेटी हुई थी कि उसकी बहु ने जान से मार देने की नीयत से उस पर पेट्रोल का छिडक़ाव कर आग लगा दी। आग को लगता देखकर वह बाथरुम में पड़ी पानी की बाल्टी को अपने ऊपर फेंककर आग को बुझाया। जबकि उसकी बहुत खड़ी खड़ी तमाशा देखती रही।

उधर एसआई परमबीर सिंह ने बताया पीडि़त महिला के ब्यानों के आधार पर उसकी बहु के खिलाफ मामला दर्ज कर  लिया गया है। फिलहाल आरोपी महिला पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। जिसे काबू करने के लिए कार्रवाई की जा रही है।

Coronavirus Update (Live)

Coronavirus Update

error: Content is protected !!