CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

बाहरी राज्य बने गुरदासपुर के लिए खतरा- जिला गुरदासपुर में गुरुवार को आठ मरीज पाए गए पाॅजिटिव

बाहरी राज्य बने गुरदासपुर के लिए खतरा- जिला गुरदासपुर में गुरुवार को आठ मरीज पाए गए पाॅजिटिव
  • PublishedJune 25, 2020

एक ही परिवार के चार मरीज पाए गए संक्रमित, छह साल का बच्चा भी शामिल

गुरदासपुर, 25 (मनन सैनी)। गुरुवार को  जिला गुरदासपुर में कुल आठ अन्य मरीज कोविड़-19 संक्रमित पाए गए है।  सभी मरीज बाहरी राज्यों से गुरदासपुर जिले में आए थे । उक्त मरीजों के बाद गुरदासपुर में एक्टिव मरीजों की संख्या 32 हो गई है तथा कुल मरीजों की संख्या 208 दर्ज की गई है। हालाकि जिले के तीन संक्रमित मरीजों की मौत हो चुकी है।   

बुधवार को पाॅजिटिव पाए गए मरीजों में कालेज रोड़ गुरदासपुर का निवासी जिसकी उर्म 55 साल की है पाॅजिटिव पाया गया। उक्त मरीज दिल्ली से आया था तथा गुरदासपुर से दिल्ली के लिए जाने वाली बस में सफर कर गुरदासपुर पहुंचा था।  

वहीं डेरा बाबा नानक के गांव हरुवाल से एक ही परिवार के चार सदस्य संक्रमित पाए गए है। जिनमें एक 6 साल का बच्चा भी है। उक्त परिवार अपने रिश्तेदारों के घर भी गया था। जिस संबंधी प्रशासन की ओर से छानबीन की जा रही है। डेरा बाबा नानक का ही एक पुलिस कर्मचारी जिसकी उर्म 35 साल की है संक्रमित पाया गया है। 

गांव अवांखा की मरला कालौनी का एक 30 साल का युवक जोकि हरियाणा से गुरदासपुर पहुंचा था भा संक्रमित पाया गया है । वहीं एक अन्य क्रेन आप्रेटर जोकि पूणे से गुरदासपुर आया था संक्रमित पाया गया है। 

इसकी पुष्टी गुरदासपुर के सिवल सर्जन किशन चंद ने पुष्टी करते हुए कहा कि स्वस्थ्य विभाग की ओर से सभी के संपर्क में आने वालों की लिस्ट बनाई जाएगी और नियमों के अनुसार कारवाई की जाएगी।

Written By
The Punjab Wire