गुरदासपुर जिले से संबंधित कुल 12 मरीज पाए गए पॅाजिटिव

एक बैंक कर्मचारी, नौं पुलिस कर्मचारी, एक कैदी बाहरी जिलों में पाए गए संक्रमित, केवल एक मरीज का गुरदासपुर मेंं हुआ था टैस्ट 

गुरदासपुर, 24 जून(मनन सैनी)।बुधवार को जिला गुरदासपुर से संबंधित कुल 12 अन्य मरीज कोविड़-19 संक्रमित पाए गए है। जिनमें नौं पुलिस कर्मचारी, एक बैंक कर्मचारी, एक कैदी तथा एक 70 साल का बुजुर्ग बिमार व्यक्ति पॉजिटिव पाया गया है।  बिमार व्यक्ति को छोड़ शेष सभी के टैस्ट बाहरी जिलों में हुए थे। 

प्राप्त की गई जानकारी के अनुसार ब्लाक दोरांगला के गांव सरिया हरदान के एक 70 साल के बुजुर्ग इन्फ्लूएंजा लाईक सिम्टम( आईएलआई) से प्रभावित था तथा इलाज करवाने के लिए सिवल अस्पताल गुरदासपुर आया था। जहां उसके टैस्ट लिए गए जिसमें वह पॉजिटिव पाया गया। 

वहीं गुरदासपुर से संबंधित एक कैदी फरीदकोट तथा डेरा बाबा नानक का एक निजी बैंक का कर्मचारी लुधियाना में संक्रमित पाया गया है। वहीं पंजाब पुलिस में तैनात गुरदासुपर के नौं पुलिस कर्मचारी भी संक्रमित पाए गए है। जिसमें 7 पुलिस कर्मचारी जांलधर में तथा 2 पुलिस कर्मचारी कपूरथला में संक्रमित पाए गए है। 

इस संबंधी गुरदासपुर के सिवल सर्जन डा किशन चंद ने बताया कि उक्त सभी के कांटेक्ट ट्रेस कर सभी के सैंपल लिए जाएगें। उन्होने कहा कि जो भी प्रोटोकोल है उसके तहत सभी के सैंपल लिए जाएंगें।

Coronavirus Update (Live)

Coronavirus Update

error: Content is protected !!