CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

ऑप्रेशन ब्लू स्टार को मुख्य रखते हुए शहर में की गई विशेश चैकिंग

ऑप्रेशन ब्लू स्टार को मुख्य रखते हुए शहर में की गई विशेश चैकिंग
  • PublishedJune 2, 2020

दुकानदारों को पढ़ाया गया सोशल डिस्टे​सिंग तथा मास्क डालने का पाठ, सोशल डिस्टैंस न बनाकर रखने वालों का कटेगा दो हजार का चालान 

गुरदासपुर। ऑप्रेशन ब्लू स्टार की बरसी  को मुख्य रखते हुए जिला गुरदासपुर की पुलिस की ओर से शहर में अचौक चैकिंग अभियान छेड़ा गया तथा पुलिस कर्मचारियों की तैनाती की गई। पुलिस कर्मचारियों की ओर से चेकिंग के साथ साथ लोगो को सोशल डिस्टेसिंग मेनटेन रखने तथा मास्क डालने का पाठ भी पढ़ाया गया। 

शहर में चली चेकिंग की अगवाई  ईओ विंग के इंचाज डीएसपी ब्रिज मोहन व थाना सिटी प्रभार जबरजीत सिंह की ओर से की गई। जिसके चलते शहर के रेलवे स्टेशन, बस स्टैड़, मुख्य बाजारों में डाॅग स्क्वाड, एंटी स्क्वाड टीम, कमांडो फोर्स को साथ लेकर चप्पा चप्पा खंगाला गया ।  पुलिस की ओर से बकायदा वीडियोंग्राफी करवाई गई।   

इस संबंधी जानकारी देते हुए थाना सिटी प्रभारी जबरजीत  सिंह ने बताया कि उच्च अधिकारियों के दिशा निर्देशों के चलते गुरदासपुर शहर में ऑप्रेशन ब्लू स्टार के चलते चेकिंग की गई है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस की ओर से अस्माजिक तत्वों पर भी कड़ी निगरानी की जा रही है। उन्होने बताया कि वहीं दुकानदारों को हिदायत दी गई है कि वह सोशल डिस्टेसिंग का पालन करें । पुलिस की ओर से सोशल डिस्टेंसिग न बना कर रखने वालों का दो हजार रुपए का चालान काटा जा रहा है। 

Written By
The Punjab Wire