Close

Recent Posts

ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

पंजाब रेडीमेड गारमेंट्स एसोशिएशन के नवनियुक्त प्रधान मंदीप व सचिव बंटी को विधायक पाहड़ा ने किया सम्मानित

पंजाब रेडीमेड गारमेंट्स एसोशिएशन के नवनियुक्त प्रधान मंदीप व सचिव बंटी को विधायक पाहड़ा ने किया सम्मानित
  • PublishedMay 28, 2020

गुरदासपुर। पंजाब रेडीमेड गारमेंट्स एसोशिएशन के नवनियुक्त जिला प्रधान गुरदासपुर मंदीप महाजन व पंजाब संयुक्त सचिव बंटी बटाला को गुरदासपुर के विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा व यूथ कांग्रेस के नेताओं ने सम्मानित किया और उन्हें इस नवनियुक्ति के अवसर पर बधाई दी ।

नवनियुक्त प्रधान मंदीप महाजन ने विधायक को व्यापारियों को आ रही परेशानियों से अवगत कराया और स्थानीय स्तर पर प्रशासन व सरकार को पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया । लाकडाउन व कर्फ्यू दौरान व्यापारियों तथा दुकानदारों को काफ़ी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है और आर्थिक रूप से किराएदारों की समस्याओं को प्रति सरकार से मदद की गुहार लगाई गई । विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा ने भी नवनियुक्त प्रधान को शुभकामनाओं सहित भविष्य में प्रशासन की तरफ़ से पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया व कहा कि किसी भी तरह की कोई परेशानी हो मेरे ध्यान में अवश्य लाए ।

इस अवसर पर जिला यूथ कांग्रेस प्रधान व मिल्क प्लांट गुरदासपुर के चेयरमेन बलजीत सिंह पाहड़ा, पंजाब यूथ कांग्रेस महासचिव केपी पाहड़ा हलका यूथ प्रधान नकुल महाजन आदि ने भी नवनियुक्त प्रधान मंदीप महाजन व उनके साथियों पंजाब संयुक्त सचिव रेडीमेड गारमेंट्स एसोशिएशन बंटी बटाला मुनीष महाजन करूण महाजन काकू संदीप सिंह पिनटी निपुण महाजन आदि को सम्मानित किया व शुभकामनाएं दी ।

Written By
The Punjab Wire